A
Hindi News भारत राजनीति 'कांग्रेस आंखें मूंदकर आगे बढ़ती है', सुष्मिता देव के इस्तीफे पर बोले कपिल सिब्बल

'कांग्रेस आंखें मूंदकर आगे बढ़ती है', सुष्मिता देव के इस्तीफे पर बोले कपिल सिब्बल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने सुष्मिता देव के पार्टी छोड़ने के बाद कांग्रेस की कार्यशैली को लेकर सवाल खड़े करते हुए सोमवार को कहा कि पार्टी आंखें मूंदकर आगे बढ़ती है।

<p>'कांग्रेस आंखें...- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE PHOTO) 'कांग्रेस आंखें मूंदकर आगे बढ़ती है', सुष्मिता देव के इस्तीफे पर बोले कपिल सिब्बल

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने सुष्मिता देव के पार्टी छोड़ने के बाद कांग्रेस की कार्यशैली को लेकर सवाल खड़े करते हुए सोमवार को कहा कि पार्टी आंखें मूंदकर आगे बढ़ती है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘सुष्मिता देव ने हमारी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। युवा नेता छोड़ते हैं जबकि हम ‘बुजर्ग’ पार्टी को मजबूत करने के लिए प्रयास करते हैं तो उसके लिए भी जिम्मेदार ठहराया जाता है।’’

सिब्बल ने दावा किया कि पार्टी आंखें बंद करके आगे बढ़ती है। कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद सुष्मिता देव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभा रहीं सुष्मिता ने 15 अगस्त को पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजा।

सुष्मिता देव ने दो दिन पहले ही कांग्रेस डेलीगेशन के साथ कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी से मुलाकात की थी। ऐसे में आज उनके द्वारा इस्तीफा देना पार्टी के लिए चौंकाने वाला है। कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि उन्होंने पार्टी छोड़ने के साथ ही पार्टी के सभी व्हाट्सएप ग्रुप छोड़ दिए हैं।

कांग्रेस सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभा रहीं सुष्मिता ने 15 अगस्त को पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजा। सुष्मिता ने अपने त्यागपत्र में पार्टी छोड़ने के कारण का कोई उल्लेख नहीं किया, हालांकि उन्होंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के साथ ही खुद को मिले मार्गदर्शन एवं सहयोग के लिए सोनिया गांधी और पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद किया।

Latest India News