A
Hindi News भारत राजनीति भड़कने के बाद कपिल सिब्बल ने वापस लिया अपना ट्वीट, कहा- राहुल गांधी ने खुद की उनसे बात

भड़कने के बाद कपिल सिब्बल ने वापस लिया अपना ट्वीट, कहा- राहुल गांधी ने खुद की उनसे बात

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने अपना वो ट्वीट हटा दिया है जिसमें वे राहुल गांधी पर भड़क गए थे। कपिल सिब्बल ने कहा कि जिस बयान के आधार पर उन्होंने ट्वीट किया था, राहुल गांधी ने खुद उन्हें फोन करके बताया है कि ऐसा कोई बयान उन्होंने नहीं दिया है और इसलिए वे अपना पुराना ट्वीट हटा रहे हैं। 

<p>Kapil Sibal take back his tweet and said Rahul Gandhi...- India TV Hindi Image Source : PTI Kapil Sibal take back his tweet and said Rahul Gandhi personally  that he never said what was attributed to him

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने अपना वो ट्वीट हटा दिया है जिसमें वे राहुल गांधी पर भड़क गए थे। कपिल सिब्बल ने कहा कि जिस बयान के आधार पर उन्होंने ट्वीट किया था, राहुल गांधी ने खुद उन्हें फोन करके बताया है कि ऐसा कोई बयान उन्होंने नहीं दिया है और इसलिए वे अपना पुराना ट्वीट हटा रहे हैं। 

कपिल सिब्बल ने पहले जो ट्वीट किया था उसमें वे राहुल गांधी पर भड़क गए थे, ट्वीट में उन्होंने कहा था, “राहुल गांधी कह रहे हैं कि हम भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं, कांग्रेस पार्टी का बचाव करते हुए हम राजस्थान हाईकोर्ट में सफल हुए, मणिपुर में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को नीचे करते हुए कांग्रेस पार्टी को बचाया, पिछले 30 साल में किसी भी मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एक भी बयान नहीं दिया, लेकिन, हम भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं।”

कबिल सिब्बल के इस ट्वीट के बाद रणदीप सुरजेवाला ने साफाई दी और राहुल गांधी के बचाव में कहा कि उन्होंने ऐसी कोई भी बात CWC बैठक के दौरान नहीं कही है। इसके बाद फिर से कपिल सिब्बल का ट्वीट आता है और वे कहते हैं कि खुद राहुल गांधी ने उनसे बात की है और कहा है कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया था। 

ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष पद को लेकर पार्टी अध्यक्षा सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले 23 नेता भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं। लेकिन अब पार्टी कपिल सिब्बल और रणदीप सुरजेवाला बोल रहे हैं कि ऐसा कोई बयान नहीं दिया गया है। हालांकि रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को लिखी गई चिट्ठी की बात भी नकारी थी लेकिन अब पार्टी नेताओं के बयान से साफ हो गया है कि अध्यक्ष पद को लेकर 23 पार्टी नेताओं ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी थी। 

Latest India News