A
Hindi News भारत राजनीति कर्नाटक चुनाव: आज से प्रचार का पांचवा चरण शुरू करेंगे राहुल गांधी

कर्नाटक चुनाव: आज से प्रचार का पांचवा चरण शुरू करेंगे राहुल गांधी

पार्टी की ओर से जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार, जनसभाएं करने के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धगंगा मठ में शिवकुमार स्वामी जी से मिलेंगे। राहुल बस स्टैंड चौक पर लोगों से मिलेंगे और शिवमोगा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Karnataka election: Rahul Gandhi to kickstart 5th leg of campaign from today- India TV Hindi कर्नाटक चुनाव: आज से प्रचार का पांचवा चरण शुरू करेंगे राहुल गांधी

बेंगलुरू: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए अपने पांचवे चरण का प्रचार शुरू करेंगे। राहुल उन जगहों पर भी जाएंगे जिनका हाल ही में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दौरा किया है। अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान राहुल शिवमोगा, दावनगेरे, चित्रदुर्ग, तुमकुरू और रामनगर जिले में जाएंगे।

पार्टी की ओर से जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार, जनसभाएं करने के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धगंगा मठ में शिवकुमार स्वामी जी से मिलेंगे। राहुल बस स्टैंड चौक पर लोगों से मिलेंगे और शिवमोगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह दावनगेरे जिले के होन्नाली, हरिहारा और बैठी शहरों में भी जाएंगे। राहुल जिले में जनसभा भी करेंगे।

यात्रा के दूसरे दिन राहुल चित्रदुर्ग जिले के होलालकेरे जाएंगे जहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर वह तुमकुरू जिले में सिद्धगंगा मठ जाएंगे। दिल्ली रवानगी से पहले राहुल कुनिगल में लोगों से मिलेंगे और रामनगर जिले के मगाड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह ने26-27 मार्च को इन जगहों का दौरा किया था।

Latest India News