A
Hindi News भारत राजनीति किरीट सोमैया का ठाकरे सरकार पर हमला, कोरोना मरीजों का ठीक से ध्यान नहीं रखे जाने का लगाया आरोप

किरीट सोमैया का ठाकरे सरकार पर हमला, कोरोना मरीजों का ठीक से ध्यान नहीं रखे जाने का लगाया आरोप

भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार पर हमला बोल दिया है। सोमैया ने कहा कि सायन हॉस्पिटल में पिछले एक महीने में 4 डीन बदले गए जो हॉटस्पॉट धारावी का सबसे बड़ा हॉस्पिटल है।

Kirit Somaiya Alleges Failure Of Thackeray Govt To Combat COVID-19 In Mumbai- India TV Hindi Image Source : PTI Kirit Somaiya Alleges Failure Of Thackeray Govt To Combat COVID-19 In Mumbai

नई दिल्ली: भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार पर हमला बोल दिया है। सोमैया ने कहा कि सायन हॉस्पिटल में पिछले एक महीने में 4 डीन बदले गए जो हॉटस्पॉट धारावी का सबसे बड़ा हॉस्पिटल है। कल बीएमसी के कमिश्नर को हटाया गया लेकिन मुम्बई कोरोना संक्रमण को लेकर सबसे बुरी हालत में है। मुम्बई के दो गार्जियन मिनिस्टर (आदित्य ठाकरे और असलम शेख) है वो ज़िम्मेदार है। वर्ली इलाका जो सबसे ज़्यादा कोरोना से संक्रमित है वहां से विधायक खुद ठाकरे परिवार से है और मंत्री भी है। राज्य सरकार उनपर करवाई कब करेगी।

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया था जिसमें महानगर पालिका के सायन हॉस्पिटल में कोरोना का एक मरीज खिड़की से कूद कर भागता नजर आता है। उन्होंने दावा किया कि यह उसी वार्ड का वीडियो है जहां शवों के बीच मरीजों का इलाज होते दिख रहा था। सोमैया ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर कोरोना मरीजों का ठीक से ध्यान नहीं रखे जाने का आरोप लगाया है।

वीडियो के साथ अपने ट्वीट में सोमैया ने लिखा है कि सायन हॉस्पिटल में कोरोना वार्ड 5 का एक और वीडियो, कोरोना संक्रमित एक मरीज 3 मई की रात 9 बजकर 25 मिनट पर खिड़की से कूद गया। बाद में गार्डों ने उसे पकड़कर वापस लाया। यह वही वार्ड है, जहां शवों को मरीजों के साथ रखा गया था। वाह रे ठाकरे सरकार।

Latest India News