A
Hindi News भारत राजनीति कुमारस्वामी बोले- कांग्रेस से गठबंधन कर साख मिट्टी में मिला ली; सिद्धारमैया ने 'पुराने दोस्त' पर किया पलटवार

कुमारस्वामी बोले- कांग्रेस से गठबंधन कर साख मिट्टी में मिला ली; सिद्धारमैया ने 'पुराने दोस्त' पर किया पलटवार

पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं अभी भी मुख्यमंत्री होता अगर मैं बीजेपी के साथ अच्छे संबंध बनाए रखता। 2006-2007 और 12 साल की अवधि में मैंने जो गुडविल अर्जित की थी, कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन के कारण मैंने सब कुछ खो दिया।

Kumaraswamy says lost everything due to the alliance with Congress Siddaramaiah । कुमारस्वामी बोले- - India TV Hindi Image Source : PTI Kumaraswamy says lost everything due to the alliance with Congress । कुमारस्वामी बोले- कांग्रेस से गठबंधन कर साख मिट्टी में मिला ली, सिद्धारमैया ने 'पुराने दोस्त' पर किया पलटवार

बेंगलुरु. कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी और जनता दल सेक्युलर के बीच में अभी तक आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। लगातार जेडीएस और कांग्रेस पार्टी के नेता एक दूसरों पर आरोपों की बारिश कर रहे हैं। राज्य के पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं अभी भी मुख्यमंत्री होता अगर मैं बीजेपी के साथ अच्छे संबंध बनाए रखता। 2006-2007 और 12 साल की अवधि में मैंने जो गुडविल अर्जित की थी, कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन के कारण मैंने सब कुछ खो दिया।

उनके इस हमले का जवाब दिया राज्य के पूर्व सीएम और कांग्रेस पार्टी के नेता सिद्धारमैया ने। सिद्धारमैया ने कहा कि लोगो के बीच उनकी कभी भी साख अच्छी नहीं थी। एचडी कुमारस्वामी अपने झूठ के लिए जाने जाते हैं। वह राजनीतिक लाभ के लिए झूठ बोलते हैं। हमारे पास 80 सीटें थीं और उनके पास 37 थे, लेकिन हमने उन्हें एक साल और तीन महीने के लिए सीएम बनाया। अब वह हमें बताए कि किसका फायदा हुआ। वह वेस्ट एंड होटल से सरकार चला रहे थे।

सिद्धारमैया इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि लगातार दूसरे पर आरोप लगाना और रोते रहना एचडी देवेगौड़ा परिवार की संस्कृति है। वे सुख में और दुःख में रोते हैं। वे लोगों को प्रभावित करने के लिए रोते हैं ताकि लोग उनका विश्वास कर सकें। यही कारण है कि एचडी कुमारस्वामी के आंसुओं का कोई मूल्य नहीं है।

Latest India News