A
Hindi News भारत राजनीति मोदी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं कुछ पार्टी नेता: कुशवाहा

मोदी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं कुछ पार्टी नेता: कुशवाहा

बलिया: उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवीन्द्र कुशवाहा ने आज आरोप लगाया कि पार्टी के कुछ नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं क्योंकि वे उन्हें प्रधानमंत्री के शीर्ष

मोदी के खिलाफ साजिश रच...- India TV Hindi मोदी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं कुछ पार्टी नेता: कुशवाहा

बलिया: उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवीन्द्र कुशवाहा ने आज आरोप लगाया कि पार्टी के कुछ नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं क्योंकि वे उन्हें प्रधानमंत्री के शीर्ष पद पर बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।

सलेमपुर से भाजपा सांसद कुशवाहा ने कहा, ‘हमने लोकसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर जीता था। कुछ पार्टी नेता राम मंदिर का मुद्दा उठा रहे हैं। नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद पर बर्दाश्त नहीं कर पा रहे कुछ नेताओं द्वारा एक साजिश रची जा रही है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि राम मंदिर और अन्य विवादास्पद मुद्दों को उठाकर ये नेता मोदी के लिए परेशानी पैदा करना चाह रहे हैं।’

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत और भाजपा नेता विनय कटियार के राम मंदिर के मुद्दे के संबंध में बयान देने के बारे में पूछे जाने पर कुशवाहा ने कहा कि जो भी मंदिर का मुद्दा उठाने की कोशिश कर रहा है वह मोदी के खिलाफ साजिश कर रहा है।

उन्होंने कहा कि पार्टी में केवल उन्हीं सांसदों को तरजीह दी जाती है जो बगावती तेवर अपनाते हैं या जो पार्टी के संसदीय दल की बैठक में अनाप शनाप बोलते हैं। जो सांसद दल के अनुशासन में रहकर शांति से अपनी बात रखते हैं, उन्हें तवज्जो नहीं दी जाती। उन्होंने कुछ मंत्रियों का नाम लेते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने उनके (कुशवाहा के) द्वारा लिखे पत्रों पर कोई कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने कहा कि पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा दिए गए अनावश्यक बयानों के कारण भाजपा को बिहार चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा। पार्टी के राज्य नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कुशवाहा ने कहा कि वे जमीनी सच्चाई का पता लगाने में विफल रहे हैं।

Latest India News