A
Hindi News भारत राजनीति बिहार में 'महाजंगलराज', अपराध का ग्राफ बढ़ा: लालू प्रसाद

बिहार में 'महाजंगलराज', अपराध का ग्राफ बढ़ा: लालू प्रसाद

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां शुक्रवार को एक बार फिर बिहार की कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य में सुशासन की बात करना निर्थक है। राज्य में 'महाजंगलराज' चल रहा है।

Lalu prasad- India TV Hindi Lalu prasad

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां शुक्रवार को एक बार फिर बिहार की कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य में सुशासन की बात करना निर्थक है। राज्य में 'महाजंगलराज' चल रहा है। पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, "राज्य में व्यवसाय (कारोबार) की स्थिति बहुत खराब हो चुकी है। राज्य के लोग सरकार की नीतियों से बहुत परेशान हो चुके हैं। बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। प्रत्येक दिन किसी न किसी व्यवसायी की हत्या हो रही है।" 

उल्लेखनीय है कि मंगलवार रात पटना में 'खादिम शोरूम' के मालिक जितेंद्र गांधी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके विरोध में गुरुवार को राजा बाजार क्षेत्र की सभी दुकानें बंद रखी गई थीं। 

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है। लालू ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि देश में नोटबंदी और जीएसटी के बाद देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है। 

Latest India News