A
Hindi News भारत राजनीति लालू की तंत्र-मंत्र पॉलिटिक्स, बिहार की राजनीति में तांत्रिक की एंट्री पर मचा घमासान

लालू की तंत्र-मंत्र पॉलिटिक्स, बिहार की राजनीति में तांत्रिक की एंट्री पर मचा घमासान

दरअसल लालू का तंत्र-मंत्र से पुराना रिश्ता रहा है। पहले वो पगला बाबा के भक्त थे। पगला बाबा के कहने पर लालू ने सफेद कुर्ता पहनना कम कर दिया लेकिन पगला बाबा से दूर हुए तो नए बाबा की तलाश थी क्योंकि लालू कई तरह की परेशानी से जूझ रहे हैं। ईडी, आईटी और सी

RJD-lalu- India TV Hindi RJD-lalu

नई दिल्ली: बिहार की पॉलिटिक्स में एक तांत्रिक की एंट्री पर घमासान मच गया है। लालू यादव ने एक ज्योतिषाचार्य को आरजेडी का प्रवक्ता नियुक्त किया है अब बीजेपी कह रही है लालू को अब अपने कामों पर भरोसा नहीं है। पंडित शंकर चरण त्रिपाठी` अब आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता होंगे। त्रिपाठी उतर प्रदेश सरकार में अधिकारी रहे हैं और कुछ क्षेत्रीय चैनलों पर वह सुबह-सुबह हर दिन भविष्यवाणी का कार्यक्रम करते हैं। लालू यादव ने ख़ुद मीडिया वालों के सामने त्रिपाठी का परिचय कराते हुए कहा कि वो तंत्र मंत्र के बहुत बड़े जानकार हैं और अब उसी से नीतीश कुमार का इलाज करेंगे।

दरअसल लालू का तंत्र-मंत्र से पुराना रिश्ता रहा है। पहले वो पगला बाबा के भक्त थे। पगला बाबा के कहने पर लालू ने सफेद कुर्ता पहनना कम कर दिया लेकिन पगला बाबा से दूर हुए तो नए बाबा की तलाश थी क्योंकि लालू कई तरह की परेशानी से जूझ रहे हैं। ईडी, आईटी और सीबीआई लालू परिवार को पूछताछ के लिए बुला रही है। अब इस फैसले पर बीजेपी मजे ले रही है। बिहार के उपमुख्यंत्री कहते हैं, लालू को अपने कामों पर कम हाथों की लकीरों पर ज्यादा भरोसा है।

वहीं राजद के कई वरिष्ठ नेता लालू के इस फ़ैसले से ख़ुश नहीं हैं। उनका कहना है कि जिस पार्टी में मनोज झा और शिवानन्द तिवारी जैसे अपनी पहचान वाले नेता मौजूद हों वहां लालू का एक ज्योतिषि‍ को प्रवक्ता बनाना साबित करता है कि कोई कुछ अच्छा कह दे तब तुरंत उसके लिए लालू जी कुछ कर बैठते हैं।

Latest India News