A
Hindi News भारत राजनीति लालू का केंद्र पर हमला, कहा-'निष्क्रियता का स्मारक' बन गई है केंद्र सरकार'

लालू का केंद्र पर हमला, कहा-'निष्क्रियता का स्मारक' बन गई है केंद्र सरकार'

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सोमवार को देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को 'निष्क्रियता का स्मारक' बताया है।

Lalu prasad- India TV Hindi Image Source : PTI Lalu prasad

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सोमवार को देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को 'निष्क्रियता का स्मारक' बताया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने केंद्र सरकार पर महंगाई और बेरोजगारी बढ़ाने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया, "देश बेतहाशा महंगाई, बेरोजगारी के साथ ही कई तरह के आर्थिक एवं सामाजिक संकट से जूझ रहा है। मोदी सरकार निष्क्रियता का एक स्मारक बन गई है।" 

एक अन्य ट्वीट में राजद अध्यक्ष ने सृजन घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लिखा, "सृजन घोटाले में जेल जाने के डर से नीतीश कुमार महागठबंधन तोड़कर भारतीय जनता पार्टी की शरण में चले गए। भाजपा भूली नहीं है कि नीतीश ने भाजपा को लात क्यों मारी थी?" लालू ने नीतीश को सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी बताते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, "सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी तो नीतीश है। 13 साल से सृजन घोटाला इसकी 'नाक का बाल' रहा और पता भी नहीं चला।" उल्लेखनीय है कि लालू इन दिनों ट्विटर के जरिए लगातार केंद्र और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। 

Latest India News