A
Hindi News भारत राजनीति चिदंबरम ने मुख्‍यमंत्रियों को दी सलाह, प्रधानमंत्री से गरीबों को नकद पैसे देने की करें मांग

चिदंबरम ने मुख्‍यमंत्रियों को दी सलाह, प्रधानमंत्री से गरीबों को नकद पैसे देने की करें मांग

प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना वायरस संकट पर चर्चा करेंगे। माना जा रहा है कि वह लॉकडाउन के बारे में मुख्यमंत्रियों की राय लेंगे।

Livelihood of the poor is important too, says Chidambaram- India TV Hindi Livelihood of the poor is important too, says Chidambaram

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के माध्यम से होने जा रही बैठक से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने शनिवार को कहा कि सभी राज्यों के मुख्यमंत्री मोदी से यह मांग करें कि गरीब परिवारों तक नकद राशि पहुंचाई जाए।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी को प्रधानमंत्री से कहना चाहिए कि गरीबों की आजीविका उनके जीवन जितनी ही महत्वपूर्ण है।

पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्रियों को यह मांग करनी चाहिए कि हर गरीब परिवार को नकदी प्रदान की जाए। गरीबों को पैसा देना उनकी सर्वसम्मत मांग होनी चाहिए।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना वायरस संकट पर चर्चा करेंगे। माना जा रहा है कि वह लॉकडाउन के बारे में मुख्यमंत्रियों की राय लेंगे।

Latest India News