A
Hindi News भारत राजनीति उर्मिला मातोंडकर का गोपनीय पत्र लीक, अपनी हार के लिए इन कांग्रेस नेताओं को ठहराया जिम्मेदार

उर्मिला मातोंडकर का गोपनीय पत्र लीक, अपनी हार के लिए इन कांग्रेस नेताओं को ठहराया जिम्मेदार

उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव में अपनी हार के लिए मुम्बई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा को लिखे गोपनीय पत्र के बाहर आने के बाद से वह काफी नाराज हैं। उन्होनें कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक गोपनीय पत्र को सार्वजनिक किया गया उन्होनें कहा कि हर पार्टी में विवादित मुद्दे होते है।

Urmila Matondkar- India TV Hindi Urmila Matondkar

मुंबई: उर्मिला मातोंडकर लोकसभा चुनाव में अपनी हार के लिए मुम्बई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा को लिखे गोपनीय पत्र के बाहर आने के बाद से वह काफी नाराज हैं। उन्होनें कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक गोपनीय पत्र को सार्वजनिक किया गया उन्होनें कहा कि हर पार्टी में विवादित मुद्दे होते है। मैनें कांग्रेस पार्टी में अपने देश की सेवा के अलावा किसी भी व्यक्तिगत हित/एजेंडे के साथ शामिल नही हुई थी। 

उन्होनें कहा कि मैंने पार्टी में बेहतरी लाने के इरादे से मुंबई अध्यक्ष के इशारे पर पत्र को लिखा था। उन्होनें कहा कि यह नोट करना बेहद महत्वपूर्ण है और मैं इस बात पर प्रकाश डालना चाहती हूं कि यह पत्र चुनाव परिणाम यहां तक कि एग्जिट पोल से पहले लिखा गया था। यह मेरी ईमानदारी और पार्टी हित के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

उर्मिला ने इस पत्र में अपनी हार के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं और चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त चीफ कॉर्डिनेटर सन्देश कोंडविलकर और दूसरे पदाधिकारी भूषण पाटिल और जिला अध्यक्ष अशोक सूत्राले को जिम्मेदार ठहराया था। रिपोर्ट के अनुसार उर्मिला जल्द ही कांग्रेस को छोड़कर दूसरी पार्टी का दामन थाम सकती हैं।

Latest India News