A
Hindi News भारत राजनीति महाराष्ट्र के मंत्री का बयान, अगर BJP-शिवसेना ने गठबंधन नहीं किया तो, कांग्रेस-NCP सत्ता में आ जाएगी

महाराष्ट्र के मंत्री का बयान, अगर BJP-शिवसेना ने गठबंधन नहीं किया तो, कांग्रेस-NCP सत्ता में आ जाएगी

महाराष्ट्र के मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने बृहस्पतिवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा और शिवसेना ने अगर गठबंधन नहीं किया तो कांग्रेस-राकांपा का गठबंधन राज्य में सत्ता में आ जाएगा।

<p>Chandrakant Patil</p>- India TV Hindi Chandrakant Patil

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने बृहस्पतिवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा और शिवसेना ने अगर गठबंधन नहीं किया तो कांग्रेस-राकांपा का गठबंधन राज्य में सत्ता में आ जाएगा। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव अलग-अलग होने चाहिए।

राजस्व मंत्री ने कहा कि दोनों दलों के बीच गठबंधन बहुत मजबूत है, लेकिन पिछले चार वर्षों में इसमें कई दरारें आई हैं। मंत्री ने कहा, ‘‘अगर कांग्रेस और राकांपा ने अलग-अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया होता, तो हमारे अकेले चुनाव लड़ने से कोई नुकसान नहीं होता। यहां तक कि शिवसेना भी जानती है कि वर्तमान परिदृश्य में, अगर हम अलग-अलग लड़ते हैं, तो कांग्रेस-राकांपा गठबंधन सत्ता में आ जाएगा।’’

उन्होंने कहा कि भाजपा हारने की स्थिति में प्रभावित नहीं होगी, क्योंकि पार्टी केंद्र में सत्ता में फिर से आएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी पहले से ही 20 राज्यों में सत्ता में है।

 

Latest India News