A
Hindi News भारत राजनीति कमलनाथ बोले- BJP वालों ये तो ट्रेलर है, अभी बहुत से खुलासे होने वाले हैं

कमलनाथ बोले- BJP वालों ये तो ट्रेलर है, अभी बहुत से खुलासे होने वाले हैं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इशारों-इशारों में भाजपा पर हमला किया और कहा कि आने वाले दिनों में बहुत से खुलासे होने वाले हैं।

kamal nath- India TV Hindi kamal nath

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इशारों-इशारों में भाजपा पर हमला किया और कहा कि आने वाले दिनों में बहुत से खुलासे होने वाले हैं। विपक्षी भाजपा ने विधानसभा में हंगामा किया और कांग्रेस सरकार पर परंपराएं तोड़ने का आरोप लगाया, जिसका मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने ही तरह से जवाब दिया।

उन्होंने विधानसभा परिसर में गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, "परंपराएं तो भाजपा ने तोड़ी हैं, हंगामा उन्होंने किया है, कई कारणों से विधानसभा से वॉकआउट किया। वे खुलासा नहीं होने देना चाहते, उनकी कोशिश खुलासों को रोकने की है, लेकिन मैं भाजपा को कहना चाहता हूं कि अभी बहुत-से खुलासे होने वाले हैं।" उन्होंने कहा कि ये तो खुलासों का ट्रेलर है मैं बीजेपी को बता दं कि अभी बहुत सारे खुलासे किए जाएंगे।

कमलनाथ ने कहा, "विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा ने परंपरा के विपरीत अपना उम्मीदवार उतारा, प्रोटेम स्पीकर ने वोट नहीं दिया, फिर भी बहुमत साबित हो गया। उसके बाद हमने उपाध्यक्ष का चुनाव लड़ने का ऐलान किया, उन्हें मतदान की चुनौती दी, मगर वे हंगामे पर उतर आए। उपाध्यक्ष भी कांग्रेस का चुन लिया गया। वास्तव में परंपराएं तो भाजपा ने तोड़ी हैं।"

Latest India News