A
Hindi News भारत राजनीति कमलनाथ का विवादित बयान- 'आजादी की लड़ाई में PM मोदी के परिवार से कोई भी नहीं'

कमलनाथ का विवादित बयान- 'आजादी की लड़ाई में PM मोदी के परिवार से कोई भी नहीं'

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमला बोलते-बोलते विवादित बयान दे दिया है। कमलनाथ ने कहा कि मोदी के परिवार में किसी ने आजादी के आंदोलन में हिस्सा नहीं लिया।

<p>Kamal Nath and PM Modi</p>- India TV Hindi Kamal Nath and PM Modi

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोलते-बोलते विवादित बयान दे दिया है। कमलनाथ ने कहा कि मोदी के परिवार में किसी ने आजादी के आंदोलन में हिस्सा नहीं लिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी किसी रिश्तेदार का ही नाम बता दें जो आजादी के आंदोलन में शामिल हुआ हो। इसलिए बीजेपी कांग्रेस को राष्ट्रवाद का पाठ ना पढ़ाए।

बता दें कि इससे पहले कमलनाथ बीजेपी को लेकर भी इस तरह का बयान दे चुके हैं। पिछले महीने उन्होंने कहा था कि बीजेपी आज राष्ट्रवाद की बात करती है, जबकि हक़ीक़त ये है कि देश की आज़ादी की लड़ाई में बीजेपी का एक भी सदस्य शामिल नहीं था।

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा था, ''बीजेपी राष्ट्रवाद की बात करती है, जबकि हकीकत ये है कि देश की आजादी की लड़ाई में भाजपा का एक भी सदस्य शामिल नही था। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी, कांग्रेस को राष्ट्रवाद का पाठ मत पढ़ाओ, बल्कि कांग्रेस से राष्ट्रप्रेम और राष्ट्रभक्ति सीखो।''

देखें वीडियो-

Latest India News