A
Hindi News भारत राजनीति बेंगलुरु से भोपाल लौटे कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल, सीएम कमलनाथ से की मुलाकात

बेंगलुरु से भोपाल लौटे कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल, सीएम कमलनाथ से की मुलाकात

राज्य में 10 विधायकों के लापता होने के बाद से बीते छह दिनों से सियासी घमासान चल रहा है। अब तक सात विधायक लौट आए हैं और बिसाहू लाल सिंह रविवार की रात लौट आए।

Kamalnath- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बेंगलुरु से भोपाल लौटे कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल, सीएम कमलनाथ से की मुलाकात

भोपाल. मध्य प्रदेश में जारी सियासी हलचल के बीच लापता हुए कांग्रेस के विधायक बिसाहू लाल सिंह रविवार को लौट आए। उन्होंने कहा है कि वे बेंगलुरु दर्शन करने गए थे, उनके साथ किसी ने न तो मारपीट की और न ही बंधक बनाया। बेंगलुरु से लौटे बिसाहू लाल सिंह ने रविवार की रात को भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की और अपनी बात कही। सिंह ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि वे बेंगलुरु दर्शन करने गए थे, परिवार ने दबाव में आकर थाने में लापता होने की रिपोर्ट लिखाई थी।

जब उनसे पूछा गया कि भाजपा के नेताओं ने उन्हें बंधक बनाया था और मारपीट की थी तो उनका कहना था कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। विधायक बिसाहू लाल सिंह बेंगलुरु से मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल के साथ इंदौर होते हुए भोपाल पहुंचे। ज्ञात हो कि बिसाहू लाल के परिजनों ने उनके लापता होने की भोपाल के थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

राज्य में 10 विधायकों के लापता होने के बाद से बीते छह दिनों से सियासी घमासान चल रहा है। अब तक सात विधायक लौट आए हैं और बिसाहू लाल सिंह रविवार की रात लौट आए। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि राज्य सरकार के मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल के साथ हैं बिसाहू लाल सिंह। कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल सिंह के लौटने के बाद दो विधायक रघुराज सिंह कंसाना और हरदीप सिंह डंग रह जाएंगे जिनका अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। उल्लेखनीय है कि डंग अपना इस्तीफा विधानसभाध्यक्ष और मुख्यमंत्री कमलनाथ को भेज चुके हैं।

Latest India News