A
Hindi News भारत राजनीति मध्य प्रदेश: शिवराज ने किया सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत, बोले- कल दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा

मध्य प्रदेश: शिवराज ने किया सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत, बोले- कल दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अगर बागी विधायक विधानसभा में आना चाहते हैं तो कर्नाटक के DGP और मध्य प्रदेश के DGP दोनों उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएं। फ्लोर टेस्ट की वीडियो रिकार्डिंग की जाए। 

Shivraj- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतिकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश में जारी सियासी ड्रामे को खत्म करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कल विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के आदेश दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि फ्लोर टेस्ट हाथों के प्रदर्शन से होगा। फ्लोर टेस्ट को कल शाम 5 बजे तक पूरा करना होगा। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि कल फ्लोर टेस्ट होगा और हमारा अटल विश्वास है कि ये सरकार पराजित होगी और नई सरकार बनने का रास्ता साफ होगा। कल दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। 

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अगर बागी विधायक विधानसभा में आना चाहते हैं तो कर्नाटक के DGP और मध्य प्रदेश के DGP दोनों उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएं। फ्लोर टेस्ट की वीडियो रिकार्डिंग की जाए। मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में मंत्री पी.सी. शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि उन 16 लोगों (विधायकों) को भी लाया जाना चाहिए। शाम को कांग्रेस विधायक दल की बैठक है सभी विधायकों से साथ बात करके कमलनाथ जी अपनी स्ट्रेटजी तैयार करेंगे।

Latest India News