A
Hindi News भारत राजनीति चुनाव में मिली हार के बाद शिवपुरी में भावुक हुए सिंधिया, बोले- मेरी जितनी हैसियत है उतना काम कर रहा हूं

चुनाव में मिली हार के बाद शिवपुरी में भावुक हुए सिंधिया, बोले- मेरी जितनी हैसियत है उतना काम कर रहा हूं

शिवपुरी में सिंधिया लोगों के बीच में भावुक हो गए। सिंधिया ने कहा कि जो नतीजे आए हैं, उससे मेरे दिल में चोट तो है ही पर संबंध भी है। अब हाथ भी मेरे बंधे हैं लेकिन जनता नहीं मान रही है। फिर भी मैं आप लोगों के लिए जितना संभव है मैं कर रहा हूं।

<p>jyotiraditya scindia</p>- India TV Hindi jyotiraditya scindia

शिवपुरी: लोकसभा चुनाव में मिली अप्रत्याशित हार के बाद एक बार फिर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का दर्द छलका है। दरअसल सिंधिया ग्वालियर चम्बल के लम्बे दौरे पर हैं और अलग-अलग जिलों के दौरे कर कार्यकर्ताओं पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात कर रहे हैं। इस बीच शिवपुरी में सिंधिया लोगों के बीच में भावुक हो गए। सिंधिया ने कहा कि जो नतीजे आए हैं, उससे मेरे दिल में चोट तो है ही पर संबंध भी है। अब हाथ भी मेरे बंधे हैं लेकिन जनता नहीं मान रही है। फिर भी मैं आप लोगों के लिए जितना संभव है मैं कर रहा हूं। इस दौरान सिंधिया भावुक हो गए और बोलते बोलते उनकी आंखें भर आई।

उन्होंने कहा कि आप मेरी तरफ से मदद में कोई कमी नहीं पाओगे। मेरा कोई आप लोगों से लेन देन का तो रिश्ता है नहीं, आपसे तो ह्रदय का संबंध है। सुख में भले ही मैं आप लोगों के साथ न रहूं लेकिन दुख में मैं हमेशा आप लोगों के साथ रहूंगा।

आगे सिंधिया ने कहा, ''जो मैं कहता हूं, वो करके दिखाऊंगा। कुछ भी होता है तो पहले मैं अशोकनगर ही आता हूं, बाढ़ के दौरान भी पहले अशोक नगर आया, उसके बाद मंदसौर, नीमच, रतलाम, मुरैना और बाकी जगह गया हूं। भावुक होकर सिंधिया ने कहा कि अब हाथ भी मेरे बंधे हैं लेकिन जनता नहीं मान रही है। फिर भी मैं आप लोगों के लिए जितना संभव है मैं कर रहा हूं।''

गौरतलब है सिंधिया ग्वालियर चंबल संभाग के दौरे में लगातार कमलनाथ सरकार के खिलाफ चाहे कर्ज माफी हो या ट्रांसफर पोस्टिंग जैसे मुद्दे मुखर रहे हैं लेकिन आज उनका एकदम से भावुक हो जाना लोगों को चौंका रहा है।

Latest India News