Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस विधायकों ने की कमलनाथ से शिकायत- कुछ मंत्री नहीं कर रहे सहयोग

कांग्रेस विधायकों ने की कमलनाथ से शिकायत- कुछ मंत्री नहीं कर रहे सहयोग

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी शिकस्त के कारणों पर चर्चा के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी पार्टी के विधायकों की रविवार शाम को बैठक बुलाई गई। इसमें कांग्रेस विधायकों ने कमलनाथ का समर्थन किया, लेकिन कुछ विधायकों ने उनसे शिकायत की कि कुछ मंत्री उनका सहयोग नहीं कर रहे हैं।

<p>kamal nath</p>- India TV Hindi kamal nath

भोपाल: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी शिकस्त के कारणों पर चर्चा के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी पार्टी के विधायकों की रविवार शाम को बैठक बुलाई गई। इसमें कांग्रेस विधायकों ने कमलनाथ का समर्थन किया, लेकिन कुछ विधायकों ने उनसे शिकायत की कि कुछ मंत्री उनका सहयोग नहीं कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री के निवास पर हुई इस बैठक में शामिल एक विधायक ने नाम उजागर न करने की शर्त पर बताया कि इस बैठक में कमलनाथ को पूर्ण समर्थन देने के लिए एक प्रस्ताव पास किया गया। इसके अलावा, इसमें यह भी संकल्प लिया गया कि भाजपा द्वारा उनकी सरकार को गिराने के लिए किसी भी षड्यंत्र को पूरी ताकत के साथ विफल किया जाएगा।

एक वरिष्ठ विधायक ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के केन्द्रीय मंत्री से मुलाकात नहीं की है जैसा कि कुछ निजी स्वार्थी लोगों द्वारा कमलनाथ से शिकायत की जा रही है। उन्होंने कहा कि वह दृढ़ता से सरकार के साथ खड़े हैं। वहीं, बैठक में कुछ विधायकों ने मुख्यमंत्री से शिकायत की कि राज्य के कुछ मंत्री उनके साथ विकास कार्यों में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

कमलनाथ ने उनसे कहा कि उन्होंने कुछ घंटे पहले ही मंत्रियों की बैठक ली है और उनको निर्देश दिए हैं कि वे विधायकों की समस्याओं को जल्द से जल्द दूर करें और उनके साथ मिल जुलकर विकास के काम करें।

मालूम हो कि मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने विधानसभा का विशेष सत्र शीघ्र बुलाने के लिए 20 मई को राज्यपाल को पत्र लिखा है, ताकि सरकार की ताकत का परीक्षण जैसे मामलों को एजेंडे में लिया जा सके।

Latest India News