A
Hindi News भारत राजनीति मप्र भाजपा को आज मिलेगा नया अध्यक्ष, CM शिवराज ने भी भरी हामी!

मप्र भाजपा को आज मिलेगा नया अध्यक्ष, CM शिवराज ने भी भरी हामी!

भाजपा में लंबे अरसे से प्रदेशाध्यक्ष के बदलाव के कयास लगाए जा रहे हैं। वर्तमान अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान की जगह पार्टी नए चेहरे को लाना चाह रही है...

<p>bjp</p>- India TV Hindi bjp

भोपाल: मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (BJP) नया अध्यक्ष बनाने जा रही है, बुधवार को स्थिति साफ हो जाएगी। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी माना है कि बुधवार को अध्यक्ष को लेकर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

भाजपा में लंबे अरसे से प्रदेशाध्यक्ष के बदलाव के कयास लगाए जा रहे हैं। वर्तमान अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान की जगह पार्टी नए चेहरे को लाना चाह रही है। इस पद के लिए तीन बड़े दावेदार माने जा रहे हैं, मंत्री भूपेंद्र सिंह व नरोत्तम मिश्रा और प्रदेश महामंत्री वी.डी. शर्मा।

मुख्यमंत्री चौहान ने एक निजी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में नए अध्यक्ष केा लेकर बुधवार तक स्थिति स्पष्ट हो जाने की बात कहकर बदलाव को हवा दे दी है।

भाजपा के कोर ग्रुप की पार्टी दफ्तर में मंगलवार की रात को आठ बजे बैठक शुरू हुई, जो लगभग एक घंटे चली। उसके बाद देर रात तक मंत्रियों की बैठक मुख्यमंत्री आवास पर बुलाई गई है। संभव है कि कोर ग्रुप और मंत्रियों की बैठक में तय नाम को केंद्रीय नेतृत्व को भेजा जाएगा, जिसका विधिवत ऐलान बुधवार सुबह हो जाएगा।

Latest India News