A
Hindi News भारत राजनीति राज ठाकरे ने कहा, कोरोना वायरस पर जनता को ‘डरा’ रही है महाराष्ट्र सरकार

राज ठाकरे ने कहा, कोरोना वायरस पर जनता को ‘डरा’ रही है महाराष्ट्र सरकार

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस को लेकर महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार जनता को ‘डरा' रही है।

Raj Thackeray, Raj Thackeray coronavirus, coronavirus, Maharashtra coronavirus- India TV Hindi Maha Vikas Aghadi government 'threatening people' over coronavirus, says MNS Chief Raj Thackeray | PTI File

औरंगाबाद: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस को लेकर महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार जनता को ‘डरा' रही है। उन्होंने कहा कि वायरस के नाम पर सरकार लोगों पर प्रतिबंध लगा रही है, जिससे उनमें घबराहट बढ़ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज ने कहा कि सरकारी दलों को पहले इस संक्रमण से होने वाली मृत्यु दर का पता लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रतिबंध लगाए जाने से लोगों में खौफ पैदा हो रहा है।

‘कोरोना वायरस के चलते चुनाव टालेंगे क्या?’
राज ठाकरे ने कहा, ‘मारे देश में कोरोना वायरस के इतर अन्य कारणों से मृत्युदर काफी अधिक है। इसमें कोई शक नहीं कि हमें सावधानी बरतनी चाहिए। लेकिन सरकार कोरोना वायरस के मामले में लोगों को डरा रही है।’ राज ठाकरे ने सवाल किया कि आने वाले महीने में औरंगाबाद में निकाय चुनाव होने वाले हैं क्या सरकारी एजेंसियां कोरोना वायरस के कारण इसे भी टाल देंगी? बता दें कि महाराष्ट्र में भी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की पहचान हुई है और उन्हें आसोलेट करके उनका इलाज किया जा रहा है।

अब तक 11 लोगों को हो चुका है संक्रमण
एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को कहा कि पुलिस प्रशासन ने राजनीतिक दलों और अन्य संगठनों से कोरोना वायरस के मद्देनजर शिव जयंती को लेकर होने वाले आयोजनों को संक्षिप्त करने की अपील की है। बता दें कि छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती को शिव जयंती कहा जाता है। महाराष्ट्र में इसे धूमधाम से मनाया जाता है और लोग इसमें बड़े उत्साह से भाग लेते हैं। सूबे में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमण के 11 मामलों की पुष्टि हुई है।

Latest India News