A
Hindi News भारत राजनीति BJP के साथ गठबंधन पर अड़े अजित पवार, NCP को ट्वीट से दिया ऐसा जवाब

BJP के साथ गठबंधन पर अड़े अजित पवार, NCP को ट्वीट से दिया ऐसा जवाब

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम बीजेपी नेताओं को शुक्रिया कहा है।

<p>Ajit Pawar</p>- India TV Hindi Ajit Pawar

मुंबई: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम बीजेपी नेताओं को शुक्रिया कहा है। पवार ने गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी और राजनाथ सिंह के भी ट्वीट का जवाब देते हुए शुभकामनाओं के लिए उनको धन्यवाद कहा है।

अजित पवार ने ट्विटर पर लिखा, ''थैंक्यू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। हम आपको आश्वस्त करते हैं कि महाराष्ट्र में मजबूत सरकार देंगे और महाराष्ट्र की जनता के कल्याण के लिए मिलकर काम करेंगे।''

बता दें कि अजित पवार के इस ट्वीट को एनसीपी को जवाब माना जा रहा है। एनसीपी के नेता लगातार अजित पवार को मनाने की कोशिश कर रहे हैं और लगातार उनसे बात कर रहे हैं।

गौरतलब है कि एक बेहद ही नाटकीय घटनाक्रम के तहत शनिवार की सुबह बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। ऐसा होते ही माना जाने लगा कि सूबे की राजनीति में पिछले कुछ समय से चली आ रही अनिश्चितता खत्म हो गई है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं बल्कि राज्य की राजनीति में और अनिश्चितता बढ़ गई। क्योंकि, जैसे-जैसे शनिवार का दिन चढ़ता चला गया वैसे-वैसे ही महाराष्ट्र की सियासत में ड्रामा बढ़ता चला गया। शरद पवार ने तुरंत ही अजित पवार के फैसले को निजी फैसला बता दिया था।

Latest India News