A
Hindi News भारत राजनीति महाराष्ट्र- ज्यादा दिन नहीं चलेगी उद्वव ठाकरे सरकार: नारायण राणे

महाराष्ट्र- ज्यादा दिन नहीं चलेगी उद्वव ठाकरे सरकार: नारायण राणे

नारायण राणे ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र की उद्वव ठाकरे नीत सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी। राणे ने सोलापुर में कहा कि महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार के गठन के एक माह बीतने के बाद भी मंत्रियों को विभाग का बंटवारा नहीं किया गया है।

Maharashtra CM Uddhav Thackeray- India TV Hindi Image Source : TWITTER महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

मुंबई। शिवसेना की औरंगाबाद इकाई में दरार की रिपोर्टों और राज्य सरकार के एक मंत्री के इस्तीफा देने की अटकलों के बीच भाजपा के राज्यसभा सांसद नारायण राणे ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र की उद्वव ठाकरे नीत सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी। राणे ने सोलापुर में संवाददताओं से बातचीत में कहा कि महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार के गठन के एक माह बीतने के बाद भी मंत्रियों को विभाग का बंटवारा नहीं किया गया है।

उन्होंने दावा किया,‘‘मंत्रियों ने बंगले और कार्यालय केबिन तो ले लिए हैं लेकिन अब भी उनके पास विभाग नहीं हैं। यह सरकार काम नहीं कर रही है।’’ राणे ने ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि शिव सेना प्रमुख को कोई प्रशासनिक अनुभव नहीं है। शिव सेना के अब्दुल सत्तार के इस्तीफा देने की अटकलों के बीच राणे ने कहा कि इस सरकार की उम्र ज्यादा लंबी नहीं है, और विधायक इसी राह पर चलेंगे। यह तो शुरुआत भर है।

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि सत्तार ने इस्तीफा दिया है। शिव सेना के वरिष्ठ नेता अनिल देसाई और पूर्व विधायक अर्जुन खोटकर ने कहा कि सत्तार ने इस्तीफा नहीं दिया है, वहीं सिल्लोड से विधायक इस मामले में पूरे दिन चुप्पी साधे रहे। इससे पहले दिन में औरंगाबाद से पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे ने सत्तार पर भाजपा को जिला परिषद में उपाध्यक्ष पद जीतने में मदद करने का आरोप लगाया था। सत्तार अक्टूबर में राज्य विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर शिव सेना में शामिल हुए थे।

Latest India News