A
Hindi News भारत राजनीति पंकजा मुंडे को लेकर जब अटकलें बढ़ीं, तो उद्धव ठाकरे ने चार दिन बाद किया धन्यवाद

पंकजा मुंडे को लेकर जब अटकलें बढ़ीं, तो उद्धव ठाकरे ने चार दिन बाद किया धन्यवाद

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने पंकजा मुंडे के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें धन्यवाद कहा है। उद्धव ठाकरे ने ट्वीट के जरिए कहा कि आपका तहे दिल से शुक्रिया।

Uddhav- India TV Hindi Image Source : PTI Maharashtra CM Uddhav Thackeray

नई दिल्ल। क्या पंकजा मुंडे भारतीय जनता पार्टी छोड़कर शिवसेना का दामन थाम लेंगी, हर कोई ये बात जानना चाहता है। लेकिन इस बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने उनसे संबंधित एक ट्वीट कर धन्यवाद कहा है। उद्धव ठाकरे ने ट्वीट के जरिए कहा कि आपका तहे दिल से शुक्रिया। राज्य का हित सर्वोपरी, इसी संस्कृति और परंपरा से महाविकास आघडी महाराष्ट्र के भले के लिए काम करेगी और स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे के सपनो के महराष्ट्र का निर्माण करेगी ये मैं आपको भरोसा देता हूं ।

पंकजा मुंडे पार्टी नहीं छोड़ रही हैं: महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख

भाजपा नेता पंकजा मुंडे द्वारा ट्विटर पर से पार्टी का नाम हटाने के बाद महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने सोमवार को कहा कि वह पार्टी छोड़ नहीं रही हैं। पाटिल ने मीडिया के एक वर्ग में आई उन खबरों का खंडन किया कि वह भाजपा छोड़ रही हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा मुंडे 21 अक्टूबर को हुए विधानसभा चुनाव में बीड जिले की परली सीट से अपने चचेरे भाई एवं प्रतिद्वंद्वी राकांपा के धनंजय मुंडे से हार गई। पाटिल ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘ भाजपा के नेता, पंकजा मुंडे से संपर्क में हैं। वह हार के बाद आत्मनिरीक्षण कर रही हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह भाजपा छोड़ रही हैं।’’

Latest India News