A
Hindi News भारत राजनीति महाराष्ट्र में घमासान जारी, संजय राउत बोले- दोस्ती उन्ही से बनाओ जो निभाने की औकात रखते हो!

महाराष्ट्र में घमासान जारी, संजय राउत बोले- दोस्ती उन्ही से बनाओ जो निभाने की औकात रखते हो!

महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच का गतिरोध खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। शिवसेना के नेता संजय राउत के तेवर अब और ज्यादा गरम हो गए हैं। 

Sanjay Raut- India TV Hindi Image Source : FILE शिवसेना नेता संजय राउत

मुंबई। महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच का गतिरोध खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। शिवसेना के नेता संजय राउत के तेवर अब और ज्यादा गरम हो गए हैं। उन्होंने भाजपा और भाजपा नेताओं का नाम लिए बिना फेसबुक पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में संजय राउत ने लिखा है कि दोस्ती उन्ही से बनाओ जो निभाने की औकात रखते हो!

ये पहली बार नहीं है जब संजय राउत ने भाजपा पर इस तरह का तीखा हमला बोला हो। आज सवेरे संजय राउत और एनसीपी नेता अजीत पवार के बीच संपर्क की खबरें आईं थीं, ऐसे में राजनीतिक पंडित इस पोस्ट को भाजपा के लिए अशुभ बता रहे हैं।

संजय राउत ने अजित पवार को फोन पर भेजा संदेश

रविवार को नयी दिल्ली में राकांपा नेता शरद पवार की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात से पहले शिवसेना राकांपा से संपर्क साधती प्रतीत हुई। शिवसेना द्वारा गठबंधन सहयोगी भाजपा के अलावा अन्य विकल्प तलाशने की अटकलों को रविवार को उस समय बल मिला जब राकांपा के वरिष्ठ नेता अजित पवार ने पत्रकारों को शिवसेना सांसद संजय राउत का फोन पर आया संदेश दिखाया, जिसमें राउत की ओर से औपचारिक परिचय और अभिवादन दिया गया।

भाजपा और शिवसेना के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान चल रही है, जिसके चलते सरकार गठन में देरी हो रही है। इससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना सरकार गठन के लिए राकांपा और कांग्रेस के साथ गठबंधन कर सकती है।

राउत की ओर से पवार के भेजे गए संदेश में लिखा है, "नमस्कार, मैं संजय राउत। जय महाराष्ट्र।" पूर्व उपमुख्यमंत्री पवार ने संदेश के बारे में कहा, "इसका मतलब है कि मुझे उन्हें फोन करना चाहिए। मैं उन्हें कॉल करके देखूंगा।" गौरतलब है कि शिवसेना और भाजपा के मध्य सत्ता संघर्ष के बीच राकांपा कहती रही है कि वह विपक्ष में बैठेगी। इससे पहले रविवार को राउत ने दावा किया कि शिवसेना "170 विधायकों" के समर्थन से जल्द ही मुख्यमंत्री बनाएगी। 

Latest India News