A
Hindi News भारत राजनीति ममता ने BJP की मुखालफत पर मायावती का आभार जताया, Tweet कर कही ये बात

ममता ने BJP की मुखालफत पर मायावती का आभार जताया, Tweet कर कही ये बात

मायावती ने मोदी सरकार पर पश्चिम बंगाल में अलग मानक अपनाने के आरोप लगाए और हिसा की स्थिति पैदा करने के लिए भाजपा पर 'हथियारों के साथ प्रदर्शन' करने पर निशाना साधा...

<p>mamata banerjee and mayawati</p>- India TV Hindi mamata banerjee and mayawati

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार पर बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती के बयान के लिए उनका आभार जताया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "बंगाल के बारे में आपके बयान के लिए धन्यवाद मायावती जी। आपने भाजपा सरकार को एक्सपोज किया। भाजपा सरकार डरी हुई है क्योंकि हम साथ काम कर रहे हैं।"

मायावती ने मोदी सरकार पर पश्चिम बंगाल में अलग मानक अपनाने के आरोप लगाए और हिसा की स्थिति पैदा करने के लिए भाजपा पर 'हथियारों के साथ प्रदर्शन' करने पर निशाना साधा।

रामनवमी के अवसर पर जुलूस निकालने के दौरान सोमवार को राज्य के रानीगंज में दो समूहों के बीच झड़प हो गई। इस झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई और पुलिस उपायुक्त को बम लगने की वजह से अपना हाथ गंवाना पड़ा।

कई दुकानों व घरों को क्षतिग्रस्त करने और जलाने के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया। पुलिस ने इस संबंध में अबतक 19 लोगों को गिरफ्तार किया है।

किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सोमवार शाम से ही शहर के प्रभावित इलाकों में भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई। पुलिस ने दावा किया है कि स्थिति अब नियंत्रण में है।

Latest India News