A
Hindi News भारत राजनीति वाजपेयी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने AIIMS पहुंचे ममता, नीतीश

वाजपेयी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने AIIMS पहुंचे ममता, नीतीश

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे। यह जानकारी अस्पताल के सूत्रों ने दी।

<p>Mamta and Nitish walks to AIIMS to get information about...- India TV Hindi Mamta and Nitish walks to AIIMS to get information about Vajpayee health

नयी दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे। यह जानकारी अस्पताल के सूत्रों ने दी। (दिल्ली में नीति आयोग की बैठक आज, प्रधानमंत्री के समक्ष राज्य के मुद्दों को उठाएंगे चंद्रबाबू नायडू )

उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी वाजपेयी से मिलने एम्स पहुंचे। चारों मुख्यमंत्री कल दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होने वाली नीति आयोग की बैठक में शामिल होने यहां आए हैं। एम्स के सूत्रों के अनुसार 93 वर्षीय वाजपेयी की स्थिति में सुधार हो रहा है।

हालांकि वह लगातार अस्पताल के कार्डियो थोरैसिक सेंटर के आईसीयू में हैं। वाजपेयी को किडनी में संक्रमण, सीने में जकड़न और यूरीन आउटपुट कम होने के कारण 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था।

Latest India News