A
Hindi News भारत राजनीति हार्दिक पटेल पर युवक ने फेंकी स्याही, पीटने के बाद समर्थकों ने किया पुलिस के हवाले

हार्दिक पटेल पर युवक ने फेंकी स्याही, पीटने के बाद समर्थकों ने किया पुलिस के हवाले

हार्दिक ने कहा कि अगर कांग्रेस सिंधिया को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बनाती है, तो वह उनका समर्थन करेंगे। 

<p><span class="scayt-misspell-word"...- India TV Hindi पाटीदार आंदोलन के युवा नेता हार्दिक पटेल।

उज्जैन: गुजरात में पाटीदार आंदोलन के युवा नेता हार्दिक पटेल पर शनिवार को एक होटल में एक युवक ने स्याही फेंक दी। हार्दिक होटल में पत्रकार वार्ता करने वाले थे। नानाखेड़ा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक ओपी अहीर ने  को बताया कि हार्दिक पर काली स्याही फेंकने वाले मिलिन्द नामक एक युवक को गिरफ्तार किया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। स्याही फेंकने वाले युवक का नाम मिलिंद गुर्जर है। मिलिंद खुद को गुर्जर समाज का राष्ट्रीय महामंत्री बताता है। स्याही फेंकने बाद पटेल समर्थकों और सुरक्षाकर्मियों ने युवक को पकड़कर जमकर मार लगाई। जिसके बाद नानाखेड़ा पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। 

अहीर ने पकड़े गये युवक के हवाले से बताया कि वह हार्दिक से काफी नाराज है, इसलिये उसने उन पर स्याही फेंकी। मिलिंद को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लाया गया है। 
हार्दिक के समर्थकों ने पुलिस को सौंपने से पहले युवक की पिटाई की। हालांकि इस घटना के बाद भी हार्दिक ने पत्रकारों से बातचीत की और केन्द्र सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाया। हार्दिक नीमच और मंदसौर जिलों में आज कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शाम में यहां पहुंचे थे। 

इससे पहले मंदसौर में एक कार्यक्रम में हार्दिक पटेल ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस को ज्योतिरादित्य सिंधिया को आगे लाना चाहिए और उन्हें मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर पेश करना चाहिए। हार्दिक ने कहा कि अगर कांग्रेस सिंधिया को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बनाती है, तो वह उनका समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा, ‘मेरा तो व्यक्तिगत भी मानना है कि सिंधिया को आगे लाना चाहिए।’ दो अप्रैल को दलितों द्वारा किए गए भारत बंद के मामले पर उन्होंने कहा कि यह फैसला उनके अधिकार के लिए था। उन्होंने आरोप लगाया कि इस आंदोलन को हिंसक रूप भाजपा और आरएसएस ने दिया।

Latest India News