A
Hindi News भारत राजनीति क्या केजरीवाल ने रची थी हमले की साजिश: मनोज तिवारी

क्या केजरीवाल ने रची थी हमले की साजिश: मनोज तिवारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में रोडशो के दौरान एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया।

<p>Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal was slapped by a...- India TV Hindi Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal was slapped by a man during a roadshow in Moti Nagar, New Delhi

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में रोडशो के दौरान एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। इस पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने हमले की भर्त्सना की और साथ ही आशंका जताई कि संभव है कि इसकी साजिश रची गई हो।

मनोज तिवारी ने मीडिया से कहा, "अभी सुना है कि रोड शो के दौरान केजरीवाल को थप्पड़ जड़ दिया गया। भाजपा इस तरह हमले की भर्त्सना करती है।" तिवारी ने केजरीवाल पर हमले को लेकर संदेह जताते हुए कहा कि हर चुनाव में उन पर हमला होता है। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने ही इस हमले की साजिश रची होगी।

दिल्ली में उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार तिवारी ने कहा कि भाजपा दिल्ली में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा चाहती है और यहां के लोगों के लिए स्वच्छ पेयजल, उचित शिक्षा और नई बसें चाहती है

Latest India News