A
Hindi News भारत राजनीति मायावती ने जनता को ड्रामेबाजियों से सतर्क रहने की दी सलाह, कहा यूपी की तरह राजस्थान में भी जंगलराज

मायावती ने जनता को ड्रामेबाजियों से सतर्क रहने की दी सलाह, कहा यूपी की तरह राजस्थान में भी जंगलराज

मायावती ने आम लोगों को इन ड्रामेबाजियों से सतर्क रहने की सलाह दी है। मायावती ने यूपी की तरह राजस्थान के शासन को जंगलराज करार दिया।

<p>Mayawati</p>- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Mayawati

उत्तर प्रदेश के हाथरस में रेप की घटना के बाद अब के बाद राजस्थान के करौली में साधू की जलाकर हत्या करने के मामले पर राजनीति गरमाने लगी है। एक ओर यूपी में कांग्रेस हमलावर है और दूसरी ओर राजस्थान में बीजेपी कांग्रेस पर आरोप लगा रही है। इस बीच मायावती ने आम लोगों को इन ड्रामेबाजियों से सतर्क रहने की सलाह दी है। मायावती ने यूपी की तरह राजस्थान के शासन को जंगलराज करार दिया। 

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि 

यू.पी. की तरह राजस्थान प्रदेश में भी कांग्रेसी राज में वहाँ हर प्रकार के अपराध व उनमें खासकर निर्दोषों की हत्या, दलित एवं महिलाओं का उत्पीड़न आदि चरम सीमा पर है, अर्थात् यहाँ भी कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है। अति- शर्मनाक व अति-चिन्ताजनक।

इसके साथ ही कांग्रेस और भाजपा के अपने अपने राज्यों में राजनीतिक प्रहार पर भी मायावती ने करारा हमला बोला। मायावती ने कहा कि यहाँ कांग्रेसी नेता अपनी सरकार पर शिकंजा कसने की बजाए खामोश हैं। इससे यह लगता है कि यू.पी. में अभी तक जिन भी पीड़ितों से ये मिले हैं तो यह केवल इनकी वोट की राजनीति है व कुछ भी नहीं। मायावती ने सलाह दी कि जनता ऐसी ड्रामेबाजियों से सर्तक रहे, बीएसपी आम लोगों को यह सलाह दे रही है।

Latest India News