A
Hindi News भारत राजनीति महबूबा के सांसद ने की मोदी सरकार की तारीफ, कहा- मंत्रियों ने काम के लिए कभी मना नहीं किया

महबूबा के सांसद ने की मोदी सरकार की तारीफ, कहा- मंत्रियों ने काम के लिए कभी मना नहीं किया

पीपल्स डेमोक्रेटिव पार्टी (PDP) के सांसद मीर मोहम्मद फैयाज ने जम्मू-कश्मीर के संदर्भ में केंद्र सरकार की तारीफ की।

महबूबा के सांसद ने की मोदी सरकार की तारीफ, कहा- मंत्रियों ने काम के लिए कभी मना नहीं किया- India TV Hindi Image Source : RSTV महबूबा के सांसद ने की मोदी सरकार की तारीफ, कहा- मंत्रियों ने काम के लिए कभी मना नहीं किया

श्रीनगर/नई दिल्ली: पीपल्स डेमोक्रेटिव पार्टी (PDP) के सांसद मीर मोहम्मद फैयाज ने जम्मू-कश्मीर के संदर्भ में केंद्र सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा, "जो हुआ वह कहना चाहिए। मैंने देखा है, जो उज्जवला स्कीम है या बाकि स्कीम है, मैं जम्मू-कश्मीर कमेटी का चेयरमैन था, हमें साल में 5 लाख रुपया मिलता था। आज हमारे जो लोग हैं, उनसे जब मैं पूछता हूं तो बताते हैं हमें 14th FC में 5 करोड़ मिलते हैं।"

'काम के लिए कभी मना नहीं किया'

सांसद मीर मोहम्मद फैयाज ने कहा, "कल तक हमारी जो लेडीस थीं, वो लड़की लाती थीं, जो ऊपर गांव में हैं। आज उनके घरों में भी गैर है, जो काम हुआ वो कहना चाहिए सर। यहां पर हमारे पीयूष जी हैं, जेटली साबह थे, नड्डा साहब थे, जितेंदर जी हैं, प्रधान जी हैं, जब भी हम इनके पास गए अपने स्टेट के सिलसिले में, इन्होंने कभी हमें मना नहीं किया।"

'हमारे लोगों की वजह से हुई परेशानी'

उन्होंने कहा, "अगर कुछ मना हुआ, अगर कोई प्रॉब्लम हुई, वह हमारे स्टेट में जो हमारे लोग बैठे हैं, कोई ब्यूरोक्रेट है, उनकी वजह से हुई है। यहां से हमें कभी किसी चीज के लिए मना नहीं किया गया। उसके लिए मैं इन सभी का शुक्रिया करता हूं।" गौरतलब है कि PDP की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती हैं और वह हाल के महीनों में मोदी सरकार की लगातार आलोचना करती रही हैं।

4 सांसदों का खत्म हो रहा है कार्यकाल

गौरतलब है कि राज्यसभा के जिन चार सांसदों का अगले हफ्ते कार्यकाल समाप्त हो रहा है, उनमें मीर मोहम्मद फैयाज भी शामिल हैं। इनमें जम्मू-कश्मीर पीडीपी के सांसद मीर मोहम्मद फैयाज के साथ-साथ, नजीर अहमद लावे, कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद और शमशेर सिंह ढुलो का नाम भी है। इन सभी सांसदों के लिए आज पीएम मोदी ने विदाई समारोह पर भाषण भी दिया।

Latest India News