Hindi News भारत राजनीति महबूबा मुफ्ती का जेकेएलएफ, जमात से प्रतिबंध हटाने का वादा

महबूबा मुफ्ती का जेकेएलएफ, जमात से प्रतिबंध हटाने का वादा

उत्तर कश्मीर के बारामुला में पीडीपी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए महबूबा ने कहा कि जेकेएलएफ और जेईआई जैसे संगठनों को प्रतिबंधित करने के दूरगामी परिणाम होंगे

महबूबा मुफ्ती का जेकेएलएफ, जमात से प्रतिबंध हटाने का वादा- India TV Hindi महबूबा मुफ्ती का जेकेएलएफ, जमात से प्रतिबंध हटाने का वादा

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोकेट्रिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को कहा कि यदि उन्हें सत्ता मिली तो वह जम्मू एवं कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) और स्थानीय जमात-ए-इस्लामी (जेईआई) से प्रतिबंध हटा देंगी। 

उत्तर कश्मीर के बारामुला में पीडीपी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए महबूबा ने कहा कि जेकेएलएफ और जेईआई जैसे संगठनों को प्रतिबंधित करने के दूरगामी परिणाम होंगे और इस तरह के कदमों से लोगों में अलगाववाद और निराशा की भावना बढ़ेगी।

उन्होंने कहा, "किसी लोकतंत्र में विचारों को पनपने देना चाहिए, उन्हें रोकना नहीं चाहिए। इस तरह के अलोकतांत्रिक, असंवैधानिक और अस्वाभाविक कदमों के जरिए सरकार अपने मतदाताओं को दिखाना चाहती है कि मुस्लिमों और जम्मू एवं कश्मीर के खिलाफ वह कितना सख्त है।"

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "यदि हमारी पार्टी को सत्ता मिली तो हम भाजपा के गलत कामों को खत्म करने के प्रयास करेंगे और जेईआई और जेकेएलएफ पर लगाए गए प्रतिबंध हटाएंगे।"

Latest India News