A
Hindi News भारत राजनीति पीएम मोदी के जन्मदिवस पर मंत्रियों ने दी ट्वीट कर बधाई

पीएम मोदी के जन्मदिवस पर मंत्रियों ने दी ट्वीट कर बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 67वां जन्मदिन है और सुबह से ही ट्विटर पर मंत्रियों ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया है।

pm modi- India TV Hindi pm modi

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 67वां जन्मदिन है और सुबह से ही ट्विटर पर मंत्रियों ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया है। मोदी हर साल की तरह इस बार भी अपने जन्मदिन पर अपनी मां से मिलने आज सुबह गांधीनगर पहुंचे। जन्मदिन पर प्रधानमंत्री को उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगियों और अन्य लोगों की ओर से बधाई एवं शुभकामना संदेश मिल रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा है, भारत को पुन: विश्व गुरु के स्थान पर आसीन करने के लिए निरंतर प्रयासरत प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर उनको हार्दिक शुभकामनाएं। शाह ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, राष्ट्रसेवा के लिए ईश्वर से आपके उत्तम स्वस्थ एवं दीर्घायु की कामना करता हूं। (ममता बनर्जी की चेतावनी, आग के साथ ना खेलें RSS, बजरंग दल, VHP)

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनके नेतृत्व और दृढ़ता ने राष्ट्र को बेहद लाभान्वित किया है। मैं उनके लंबे एवं स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं। अरूण जेटली ने भी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं सेवादिवस जन्मदिन मुबारक हो पीएम। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, एक दूरदर्शी नेता और सक्षम प्रशासक, वह लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं। महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने भी मोदी के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, मैं गर्व से देश के साथ हमारे बहुमुखी प्रतिभा के धनी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकमानाएं देती हूं।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने लिखा, हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक शुभकामनाएं। भारत में आपका योगदान अनुकरणीय और प्रेरणादायक है। वसुंधरा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, उदार एवं करुण नेता और नया इंडिया का एक वादा, नरेंद्र मोदी जी ने कई उदाहरणों से हमें राष्ट्र के प्रति हमारे कर्तव्यों से अवगत कराया। नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपको अच्छे स्वास्थ्य और सार्वजनिक सेवा के लंबे जीवन की शुभकामनाएं।

वाणिज्य मंत्री सुरेश प्रभु ने लिखा, नरेंद्र मोदी को लंबे एवं स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं, हमारे देश की सेवा करें, सवा सौ करोड़ लोगों के नया इंडिया के सपने को पूरा करें। विपक्षी नेता दिग्विजय सिंह ने मोदी पर तंज कसते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी उन्होंने लिखा, मोदी जी के जन्मदिन पर मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है। भगवान उन्हें उनकी गलतियों को स्वीकारने और उन्हें सही करने की समझा दे।

Latest India News