A
Hindi News भारत राजनीति हां, मैं PM मोदी से नाराज हूं क्योंकि देश विकास नहीं कर रहा है: राज ठाकरे

हां, मैं PM मोदी से नाराज हूं क्योंकि देश विकास नहीं कर रहा है: राज ठाकरे

राज ठाकरे ने एलफिंस्टन रोड स्टेशन पर हुई भगदड़ के खिलाफ आज यहां पश्चिम रेलवे मुख्यालय तक एक मार्च का नेतृत्व किया और कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं

raj thacekray- India TV Hindi raj thacekray

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे ने एलफिंस्टन रोड स्टेशन पर हुई भगदड़ के खिलाफ आज यहां पश्चिम रेलवे मुख्यालय तक एक मार्च का नेतृत्व किया और कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। एलफिंस्टन रोड स्टेशन पर हुई भगदड़ में 23 व्यक्तियों की मौत हो गई थी।

राज ठाकरे ने धमकी दी है कि फुट ओवर ब्रिज से फेरी वालों को हटाया जाए। उन्होंने कहा, 15 दिन के अंदर फेरी वालों को फुटओवर ब्रिज से निकाला जाए नहीं तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ता फेरी वालों को खदेड़ देंगे। ठाकरे ने दक्षिण मुम्बई में चर्चगेट स्टेशन के बाहर प्रदर्शनकारियों को संबोधित किया जिसमें उन्होंने मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला।

मनसे प्रमुख ने कहा, ऐसा प्रतीत होता है कि केवल दो या तीन लोग देश चला रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने वादों को स्वयं चुनावी जुमला कहा था। यहां तक कि नितिन गडकरी ने कहा था कि अच्छे दिन गले में फंसी हड्डी की तरह है। इसका स्पष्ट तात्पर्य है कि सरकार कई मोर्चों पर विफल हुई है।

मनसे नेता राज ठाकरे के मोदी के साथ अच्छे संबंध रहे हैं और उन्होंने 2014 में उनके प्रधानमंत्री की उम्मीदवारी का समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि वह इसलिए नाराज हैं क्योंकि देश ने गत तीन वर्षों में बहुत कम प्रगति देखी है।

ठाकरे ने पश्चिम रेलवे के अधिकारियों से भी मुलाकात की और एक ज्ञापन सौंपा। इसमें आधारभूत ढांचे में सुधार और उपनगरीय रेलवे स्टेशनों से फेरीवालों को हटाने की मांग शामिल है।

Latest India News