A
Hindi News भारत राजनीति MNS ने शिवसेना पर बोला हमला, कहा- महाराष्ट्र के नए हिंदू हृदय सम्राट हैं राज ठाकरे

MNS ने शिवसेना पर बोला हमला, कहा- महाराष्ट्र के नए हिंदू हृदय सम्राट हैं राज ठाकरे

नए विचार और नए ध्वज के साथ सामने आई राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने शिवसेना पर जोरदार हमला बोला है।

MNS, MNS Raj Thackeray, Raj Thackeray, Raj Thackeray Shiva Sena, Shiva Sena- India TV Hindi MNS ने शिवसेना पर बोला हमला, कहा- महाराष्ट्र के नए हिंदू हृदय सम्राट हैं राज ठाकरे | PTI File

मुंबई: नए विचार और नए ध्वज के साथ सामने आई राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने शिवसेना पर जोरदार हमला बोला है। MNS के प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि आधुनिक अफजल खान ने मराठियों और हिन्दुओं की पीठ में छुरा घोंपा है। देशपांडे ने कहा कि राज ठाकरे ने जबसे मुद्दे को छेड़ा है, शिवसेना को दस्त और जुलाब हो गए हैं, लेकिन एमएनएस उनका इलाज करेगी। देशपांडे ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि महाराष्ट्र के नए हिन्दू हॄदय सम्राट राज ठाकरे ही है।

‘3 पार्टियों का झंडा उठाने वाली शिवसेना हमें न सिखाए’
देशपांडे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘जिस शिवसेना ने आंख पर अब हरे रंग का चश्मा लगाया है, और 3 पार्टियों का झंडा हाथ में लेकर खड़ी है, वह झंडों की बात महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को न सिखाए।’ उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी CAA और NRC को समर्थन करके बालासाहेब के विचारों का ही समर्थन कर रही है, और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। बता दें कि महाराष्ट्र में शिवेसना ने बीजेपी के साथ हुए चुनाव पूर्व गठबंधन को तोड़कर कांग्रेस और NCP के साथ मिलकर सरकार बनाई थी।

‘हिंदुत्व छोड़ने को लेकर राम को क्या जवाब देंगे उद्धव?’
उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा पर तंज करते हुए देशपांडे ने कहा, ‘उद्धव ठाकरे अयोध्या जा रहे हैं तो अच्छी बात है। कोई भी अयोध्या जा सकता है। लेकिन वह अयोध्या पहुंचकर हिंदुत्व को छोड़ने को लेकर प्रभु राम को क्या जवाब देंगे? अब राज ठाकरे ही महाराष्ट्र के असली हिंदू हृदय सम्राट हैं।’ राज ठाकरे को नया हिंदू हृदय सम्राट बताकर देशपांडे ने एक बड़ा बयान दिया है क्योंकि अभी तक इस उपाधि से शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे को संबोधित किया जाता था।

Latest India News