A
Hindi News भारत राजनीति ब्रिटेन के साथ संबंध मजबूत करेंगे : मोदी

ब्रिटेन के साथ संबंध मजबूत करेंगे : मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि वह और उनके ब्रिटिश समकक्ष डेविड कैमरन व्यापक मुद्दों पर द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए साथ मिलकर काम करेंगे। मोदी ने ट्वीट

ब्रिटेन के साथ संबंध...- India TV Hindi ब्रिटेन के साथ संबंध मजबूत करेंगे : मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि वह और उनके ब्रिटिश समकक्ष डेविड कैमरन व्यापक मुद्दों पर द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए साथ मिलकर काम करेंगे। मोदी ने ट्वीट किया, "मैंने प्रधानमंत्री डेविड कैमरन को चुनाव में जीत के लिए मुबारकबाद दी और उन्हें तथा उनके पूरे दल को अपनी शुभकामनाएं दी।"

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, "मैंने डेविड कैमरन से कहा कि प्रधानमंत्री रहते हुए ऐसी प्रभावशाली जीत से उनकी विजय और खास हो गई है।"

मोदी ने कहा कि वह और कैमरन दोनों मिलकर व्यापक मुद्दों पर भारत व ब्रिटेन के बीच द्विपक्षीय सहयोग को बढ़ाने के लिए साथ मिलकर काम करेंगे।

कैमरन की कंजरवेटिव पार्टी ने ब्रिटेन के आम चुनाव में 650 सदस्यों वाले हाउस ऑफ कॉमंस में 331 सीटें जीतकर बहुमत हासिल कर लिया है।

मोदी ने कंजरवेटिव पार्टी के नेता को मुबारकबाद देते हुए ट्वीट किया, "आपने ठीक ही कहा था, फिर एक बार, कैमरन सरकार! मेरी शुभकामनाएं।"

Latest India News