A
Hindi News भारत राजनीति कनाडा के संसदीय चुनाव में जीत पर PM मोदी ने ट्रूडो को दी बधाई

कनाडा के संसदीय चुनाव में जीत पर PM मोदी ने ट्रूडो को दी बधाई

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को जस्टिन ट्रूडो को कनाडा के संसदीय चुनाव में जीत हासिल करने पर बधाई दी। मोदी ने ट्विटर पर लिखा, "कनाडा संसदीय चुनाव में जीत हासिल करने के

संसदीय चुनाव में जीत...- India TV Hindi संसदीय चुनाव में जीत पर मोदी ने ट्रूडो को दी बधाई

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को जस्टिन ट्रूडो को कनाडा के संसदीय चुनाव में जीत हासिल करने पर बधाई दी। मोदी ने ट्विटर पर लिखा, "कनाडा संसदीय चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जस्टिन ट्रूडो को बधाई हो।"

पीएम ने लिखा, "हम कनाडा के साथ हमारे करीबी संबंधों को उच्च प्राथमिकता देते हैं। भारतीय प्रवासियों के जरिए हम समृद्ध लोकतंत्र और समग्रता के एक मजबूत रिश्ते को साझा करते हैं।"

लिबरल पार्टी के युवा नेता ट्रूडो ने सोमवार रात कनाडा के संसदीय चुनावों में जीत हासिल की। उनकी जीत के साथ ही कनाडा में प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर और उनकी कंजर्वेटिव पार्टी का 9 साल से चला आ रहा शासनकाल भी समाप्त हो गया।

बता दें कि ट्रूडो कनाडा के दूसरे सबसे युवा प्रधानमंत्री हैं। वह 25 दिसंबर को 44 साल के हो जाएंगे। मोदी ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "मेरे दिल में मेरा कनाडा दौरा और आपसे मुलाकात से जुड़ी यादों के लिए विशेष जगह है।"

Latest India News