A
Hindi News भारत राजनीति दिल्ली में काम मोदी सरकार ने किया, झूठा श्रेय ले रहे केजरीवाल: BJP

दिल्ली में काम मोदी सरकार ने किया, झूठा श्रेय ले रहे केजरीवाल: BJP

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में कोरोना की कम रेट पर टेस्टिंग और निजी अस्पतालों में सस्ते इलाज का झूठा श्रेय लेने का आरोप मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाया है।

Arvind Kejriwal- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिल्ली में कोरोना की कम रेट पर टेस्टिंग और निजी अस्पतालों में सस्ते इलाज का झूठा श्रेय लेने का आरोप मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाया है। पार्टी ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री दोनों इस होड़ में शामिल हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने शनिवार को दिल्ली जनसंवाद कॉन्फ्रेंस में कहा कि केंद्र सरकार के हस्तक्षेप के बाद जो उपाय किये गये उससे दिल्ली के लोगों में कोरोना संक्रमण फैलने से जो डर और भय का माहौल था,वह कम हुआ है। अब जब मोदी सरकार की पहल पर दिल्ली के लोगों को कम रेट पर टेस्टिंग, रैपिड एंटीजन टेस्टिंग की सुविधाएं मिलने जा रही है तो दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री इसका भी श्रेय लेने की होड़ में है।

उन्होंने कहा, "जब से मोदी सरकार ने दिल्ली के लोगों को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए टेस्टिंग रेट कम करने या प्राइवेट अस्पतालों की प्राइस कैपिंग जैसे निर्णय लिए हैं तब से दिल्ली के लोगों के बीच डर और भय का माहौल कम हुआ है।"

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि भाजपा दिल्ली के लोगों की सेवा कार्य में जुटी है, लेकिन आम आदमी पार्टी बेबुनियाद बयानबाजी करने में जुटी है। यह बहुत ही दुखद है जब हम कोरोना के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ रहे थे उस समय केजरीवाल सरकार राजनीति में व्यस्त थी।

Latest India News