A
Hindi News भारत राजनीति मोदी ने मुझ पर भी जादू कर दिया था, मैं उनसे बहुत प्रभावित था: सुशील कुमार शिंदे

मोदी ने मुझ पर भी जादू कर दिया था, मैं उनसे बहुत प्रभावित था: सुशील कुमार शिंदे

वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे ने बृहस्पतिवार को कहा कि देश में अब भी ‘थोड़ी मोदी लहर’ है और उन्होंने माना कि शुरू में वह भी प्रधानमंत्री से प्रभावित हो गए थे।

<p>Sushil Kumar Shinde</p>- India TV Hindi Sushil Kumar Shinde

सोलापुर (महाराष्ट्र): वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे ने बृहस्पतिवार को कहा कि देश में अब भी ‘थोड़ी मोदी लहर’ है और उन्होंने माना कि शुरू में वह भी प्रधानमंत्री से प्रभावित हो गए थे। उन्होंने कहा कि मोदी के पहले कार्यकाल में दो साल के बाद स्थिति बिगड़ने लगी।

यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिंदे ने कहा कि कांग्रेस महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार चलाने के वास्ते भाजपा की पूर्व सहयोगी शिवसेना को न्यूनतम साझा कार्यक्रम स्वीकार करने के लिए राजी कर पाई। उन्होंने कहा, ‘‘हम महाराष्ट्र में धर्मनिरपेक्ष सरकार सत्ता में लाए और यह महज शुरुआत है।’’ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को अब भी थोड़ा बहुत जनसमर्थन प्राप्त है।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा, ‘‘मुझे मालूम है कि अब भी थोड़ी मोदी लहर है। उन्होंने हम सभी पर जादू किया था। उन्होंने मुझ पर भी जादू किया था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘शुरू के दो सालों के दौरान मैंने कहा था कि वह अच्छा कार्य कर रहे हैं लेकिन आर्थिक स्थिति बिगड़ने लगी, रोजगार के बारे में गुमराह करने वाले दावे बेनकाब हुए, विभिन्न समुदायों के बीच विभाजन पैदा किया गया, धार्मिक आधार पर लिए गए कुछ निर्णयों के चलते देश में स्थिति बिगड़ी।’’

डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा की सराहना करते हुए शिंदे ने कहा कि इस मौके पर मोदी का भाषण अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ उनकी दोस्ती के बारे में था और कुछ नहीं।

Latest India News