A
Hindi News भारत राजनीति मनमोहन और सोनिया से मिले मोदी

मनमोहन और सोनिया से मिले मोदी

नई दिल्ली: संसद में महत्वपूर्ण विधेयकों पर मुख्य विपक्षी दल का सहयोग लेने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने सरकारी आवास पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

मनमोहन और सोनिया से...- India TV Hindi मनमोहन और सोनिया से मिले मोदी

नई दिल्ली: संसद में महत्वपूर्ण विधेयकों पर मुख्य विपक्षी दल का सहयोग लेने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने सरकारी आवास पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। करीब 35 मिनट चली इस मुलाकात में वित्तमंत्री अरुण जेटली और संसदीय कार्यमंत्री एम वेंकैया नायडू भी उपस्थित थे।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट में बताया, "पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की। बैठक में वरिष्ठ मंत्री भी मौजूद थे।" इससे पहले वेंकैया नायडू ने संवाददाताओं को बताया था कि प्रधानमंत्री ने दोनों कांग्रेस नेताओं को चाय पर बुलाया है। इनके बीच महत्वपूर्ण विधेयकों और संसद के सुचारु संचालन पर बात होनी है।

प्रधानमंत्री के निमंत्रण पर राहुल गांधी कहा कि कांग्रेस की स्थिति जीएसटी के मुद्दे पर बिल्कुल साफ है, जीएसटी को मनमोहन सरकार लाई थी और यह जनता के हित में था। हम चाहते हैं कि गरीबों को टैक्स की मार न पड़े। हम तो बिल पास कराना चाहते हैं, हम तो सहयोग करना चाहते हैं, लेकिन हम सिर्फ यह चाहते हैं कि बिल में गरीब जनता का ध्यान रखा जाए। दरअसल कांग्रेस कहती रही है कि जीएसटी अधिकतम 18 फीसदी होनी चाहिए।

Latest India News