Hindi News भारत राजनीति ‘झूठ, जहर और घृणा’ से भरा हुआ था मोदी का लोकसभा चुनाव प्रचार: राहुल गांधी

‘झूठ, जहर और घृणा’ से भरा हुआ था मोदी का लोकसभा चुनाव प्रचार: राहुल गांधी

अपने संसदीय क्षेत्र में बड़े रोड-शो के बाद कालपेटा में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी मोदी, उनके झूठ और घृणा के खिलाफ प्यार के हथियार से लड़ाई जारी रखेगी।

‘झूठ, जहर और घृणा’ से भरा हुआ था मोदी का लोकसभा चुनाव प्रचार: राहुल गांधी- India TV Hindi ‘झूठ, जहर और घृणा’ से भरा हुआ था मोदी का लोकसभा चुनाव प्रचार: राहुल गांधी

वायनाड (केरल): अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड की यात्रा के दूसरे दिन भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला जारी रखा और कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए उनका प्रचार अभियान ‘‘झूठ, जहर और घृणा’’ से भरा हुआ था जबकि कांग्रेस सच्चाई, प्यार और लगाव के साथ खड़ी थी।

अपने संसदीय क्षेत्र में बड़े रोड-शो के बाद कालपेटा में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी मोदी, उनके झूठ और घृणा के खिलाफ प्यार के हथियार से लड़ाई जारी रखेगी। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी ‘‘गुस्सा, झूठ, असहिष्णुता और देश की सबसे खराब भावनाओं’’ को दर्शाते हैं।

गांधी ने वहां मौजूद लोगों से कहा, ‘‘राष्ट्रीय स्तर पर हम जहर से लड़ रहे हैं। मोदी का प्रचार झूठ, जहर, घृणा और देश के लोगों के विभाजन से भरा हुआ था। उन्होंने चुनाव में झूठ का इस्तेमाल किया.... कांग्रेस सच्चाई, प्यार और लगाव के साथ खड़ी रही।’’ गांधी ने वायनाड में शुक्रवार और शनिवार को रोड-शो किया। इस दौरान सड़कों पर भारी भीड़ रही और लोगों ने अपने नव-निर्वाचित सांसद का स्वागत किया।

Latest India News