A
Hindi News भारत राजनीति 'छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी नकुलनाथ को दे रहा हूं, काम न करें तो इनके कपड़े फाड़िएगा।"

'छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी नकुलनाथ को दे रहा हूं, काम न करें तो इनके कपड़े फाड़िएगा।"

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी अब नकुलनाथ को सौंप रहा हूं और अगर वह काम नहीं करें तो यहां के लोगों को उनके कपड़े फाड़ने का अधिकार है।

MP CM Kamalnath- India TV Hindi MP CM Kamalnath

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी अब नकुलनाथ को सौंप रहा हूं और अगर वह काम नहीं करें तो यहां के लोगों को उनके कपड़े फाड़ने का अधिकार है। कमलनाथ छिंदवाड़ा के अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान मंगलवार शाम यहां आयोजित आदिवासी सम्मेलन हंसी-मजाक के मूड में थे।

उन्होंने कहा, "मुझ पर प्रदेश की जिम्मेदारी है, छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी (बेटे) नकुलनाथ को दे रहा हूं। इनको पकड़कर रखिएगा, काम न करें तो इनके कपड़े फाड़िएगा।"

कमलनाथ ने आगे कहा, "वर्ष 2019 से हम नई दिशा में बढ़ेंगे, जहां विकास कार्यो की जरूरत है, उसे पूरा किया जाएगा। अभी लोग बाहर से आते हैं और छिंदवाड़ा के विकास कार्य को देखते हैं। हमारी इच्छा है कि विभिन्न क्षेत्रों के आदिवासी समुदाय के लोग भी यहां आएं और देखें कि इस क्षेत्र के आदिवासियों का कितना विकास हुआ है, यह इतिहास हमें बनाना है।"

उल्लेखनीय है कि कमलनाथ सोमवार को तीन दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे थे। बुधवार को उनके प्रवास का अंतिम दिन है। बीते दो दिनों के दौरान उन्होंनें विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। 

Latest India News