A
Hindi News भारत राजनीति ममता बनर्जी पर बरसे मुकुल रॉय, सीएम पद छोड़ने की पेशकश को बताया नाटक

ममता बनर्जी पर बरसे मुकुल रॉय, सीएम पद छोड़ने की पेशकश को बताया नाटक

भाजपा में शामिल होने से पहले ममता के विश्वस्त रह चुके रॉय ने कहा कि ममता को सत्ता की लालसा रही है और वह मुख्यमंत्री की शक्तियों का आनंद ले रही हैं । उन्होंने कहा कि जबतक पश्चिम बंगाल की जनता अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का इस्तेमाल कर उन्हें उखाड़ नहीं फेकती है तबतक वह कभी भी पद नहीं छोड़ेंगी।

mukul roy- India TV Hindi Image Source : PTI भाजपा नेता मुकल रॉय

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के नेता मुकुल रॉय ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी की प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद छोड़ने की पेशकश को खबरों में बने रहने के लिए नाटक करार दिया है । रॉय ने कहा कि ममता मुख्यमंत्री का पद कभी नहीं छोड़ेंगी क्योंकि उन्हें सत्ता का आनंद लेने की लालसा है ।

उन्होंने कहा, ‘‘ममता बनर्जी की पेशकश और कुछ नहीं बल्कि नौटंकी है । वह केवल खबरों की सुर्खियों में बने रहने के लिए ऐसा कर रही हैं । उन्होंने अपना इस्तीफा किसको सौंपा है । वह स्वयं पार्टी (तृकां) हैं। क्या किसी ने उनका इस्तीफा देखा है ।’’ 

भाजपा नेता ने संवाददाताओं से बातचीत में माखौल उड़ाते हुए कहा, ‘‘मुझे लगता है कि उन्होंने त्यागपत्र स्वयं को दिया था और इसके बाद स्वयं ही इसे खारिज कर दिया ।’’ 

भाजपा में शामिल होने से पहले ममता के विश्वस्त रह चुके रॉय ने कहा कि ममता को सत्ता की लालसा रही है और वह मुख्यमंत्री की शक्तियों का आनंद ले रही हैं । उन्होंने कहा कि जबतक पश्चिम बंगाल की जनता अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का इस्तेमाल कर उन्हें उखाड़ नहीं फेकती है तबतक वह कभी भी पद नहीं छोड़ेंगी।

आपको बता दें कि शनिवार को ममता बनर्जी ने कहा था कि राज्य में हार के मद्देनजर उन्होंने पार्टी की आंतरिक बैठक में मुख्यमंत्री का पद छोड़ने की पेशकश की थी, लेकिन पार्टी ने इसे खारिज कर दिया। 

Latest India News