A
Hindi News भारत राजनीति समाजवादी पार्टी के संकट पर आज बोलेंगे मुलायम

समाजवादी पार्टी के संकट पर आज बोलेंगे मुलायम

समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने पार्टी में जारी घमासान पर रविवार को कुछ कहने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वह सोमवार (आज) को सार्वजनिक रूप से अपनी बात रखेंगे।

mulayam singh to comment publicly today on samajwadi party...- India TV Hindi mulayam singh to comment publicly today on samajwadi party rift

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने पार्टी में जारी घमासान पर रविवार को कुछ कहने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वह सोमवार (आज) को सार्वजनिक रूप से अपनी बात रखेंगे। रविवार को पार्टी नेताओं के साथ एक आपात बैठक के बाद मुलायम ने कहा कि वह पार्टी के सभी विधायकों, पूर्व विधायकों और वरिष्ठ पार्टी सहयोगियों से बातचीत के बाद ही कुछ कहेंगे।

अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि मुलायम रविवार को दिन भर चले घटनाक्रम से बेहद आहत हैं। उन्होंने अपने भाई शिवपाल सिंह यादव और तीन अन्य मंत्रियों को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने को गंभीरता से लिया है।

उन्होंने अपने भाई और पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव को अखिलेश के समर्थन में पत्र लिखने के कारण पार्टी से छह साल के लिए निकाल दिया।

Latest India News