A
Hindi News भारत राजनीति संजय निरूपम के बिगड़े बोल, कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला को अपशब्द कहे

संजय निरूपम के बिगड़े बोल, कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला को अपशब्द कहे

मुंबई कांग्रेस के प्रमुख संजय निरूपम ने आज एक ट्वीट में कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला की तुलना कुत्ते से की लेकिन बाद में सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की आलोचना के बाद उसे हटा दिया।

<p>Mumbai Congress chief Sanjay Nirupam compared Karnataka...- India TV Hindi Mumbai Congress chief Sanjay Nirupam compared Karnataka Governor Vajubhai Vala to the dog

मुंबई: मुंबई कांग्रेस के प्रमुख संजय निरूपम ने आज एक ट्वीट में कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला की तुलना कुत्ते से की लेकिन बाद में सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की आलोचना के बाद उसे हटा दिया। (#IndiaTVSamvaad: अमित शाह बोले, '2019 के लोकसभा चुनाव में 2014 से भी बड़ी जीत हासिल करेगी बीजेपी')

हिंदी में किए गए ट्वीट में निरूपम ने कहा था कि वाला भाजपा के वफादार कुत्ते की तरह है। कांग्रेस नेता ने बाद में ट्विटर पर माफी मांगी। उन्होंने ट्वीट किया , ‘‘ वजुभाई वाला इंसान हैं। मैं उन्हें कुत्ता कैसे कह सकता हूं।

लेकिन हां वफादारी दिखाने में उन्होंने कुत्ते को भी पीछे छोड़ दिया है। बहरहाल , अगर मेरी टिप्पणी पसंद नहीं आई तो मैं माफी मांगता हूं। ’’ निरूपम ने कहा कि कर्नाटक के राज्यपाल को माफी मांगनी चाहिए जिन्होंने लोकतंत्र की ‘‘ हत्या ’’ का कोई अवसर नहीं छोड़ा है।

Latest India News