A
Hindi News भारत राजनीति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राजस्थान दौरे पर, चूरू में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राजस्थान दौरे पर, चूरू में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को चूरू शहर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पार्टी व आधिकारिक स्तर पर इसकी तैयारियां की जा रही हैं। मोदी की चार दिन के भीतर राज्य में यह दूसरी सभा होगी।

Narendra Modi- India TV Hindi Narendra Modi

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राजस्थान के चूरू शहर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पार्टी व आधिकारिक स्तर पर इसकी तैयारियां की जा रही हैं। मोदी की चार दिन के भीतर राज्य में यह दूसरी सभा होगी। पिछले सप्ताह शनिवार को उन्होंने टोंक में सभा की थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शनिवार को राजस्थान में लोकसभा चुनाव का प्रचार शुरू किया। उन्होंने विजय संकल्प सभा के दौरान नया नारा दिया था कि 'मोदी है तो मुमकिन है'। 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की थी।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि विधानसभा में उपनेता राजेंद्र राठौड़ व राज्य के अन्य वरिष्ठ नेता मोदी की इस सभा को सफल बनाने में जुटे हैं। वहीं सोमवार को यहां मुख्य सचिव डीबी गुप्ता की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री की 26 फरवरी को प्रस्तावित चूरू यात्रा की तैयारियों की समीक्षा की गयी। 

यात्रा की तैयारियों के संबंध में मुख्य सचिव डी.बी. गुप्ता की अध्यक्षता में सोमवार को शासन सचिवालय में बैठक आयोजित की गई। उन्होंने वीडियो कांन्फ्रेसिंग के माध्यम से चूरू, बीकानेर तथा पुलिस मुख्यालय जयपुर के वरिष्ठ अधिकारियों को भी प्रधानमंत्री की प्रस्तावित यात्रा के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

Latest India News