A
Hindi News भारत राजनीति BJP में शामिल होते ही बदले नरेश अग्रवाल के सुर, जया बच्चन को लेकर ये क्या बोल गए...

BJP में शामिल होते ही बदले नरेश अग्रवाल के सुर, जया बच्चन को लेकर ये क्या बोल गए...

सपा द्वारा जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट दिए जाने को लेकर अग्रवाल की नाराजगी उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाहिर हो गई...

naresh agrawal and jaya bachchan- India TV Hindi naresh agrawal and jaya bachchan

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने भाजपा में शामिल होते ही सपा नेता जया बच्चन को लेकर विवादित बयान दिया है। सपा द्वारा जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट दिए जाने को लेकर अग्रवाल की नाराजगी उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाहिर हो गई।

जया बच्चन को टिकट दिए जाने पर टिप्पणी करते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि फिल्मों में डांस और रोल करने करने वाली से उनकी तुलना कर दी गई। अग्रवाल ने कहा, "मेरा टिकट फिल्मों में नाचने वाली के लिए काट दिया गया जबकि मैं वरिष्ठ नेता हूं। मेरा बेटा नितिन अग्रवाल हरदोई से विधायक है और राज्यसभा चुनावों में हम बीजेपी का समर्थन करेंगे।" बसपा से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के जरिए एक क्षेत्रीय पार्टी की हैसियत से भी खुद को हटा दिया है। जबकि 2012 में सपा पूरी तरह से सरकार में आई थी।

बता दें कि जया बच्चन को नाचने वाली बताने वाले नरेश अग्रवाल अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहते हैं। कई बार अपने बयानों पर उन्हें खेद भी जताना पड़ा है।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल के दावे को दरकिनार उत्तर प्रदेश से जया बच्चन को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया था। सूत्रों के मुताबिक अग्रवाल को अखिलेश से इस बात की बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी और यही वजह है कि उन्होंने बीजेपी के साथ जाने की मन बना लिया था।

यूपी में सपा के 47 विधायक हैं और वह केवल एक उम्मीदवार को राज्यसभा में भेजने की स्थिति में है।

Latest India News