A
Hindi News भारत राजनीति पंजाब के लोगों की आवाज हाईकमान तक पहुंचाने आया हूं: नवजोत सिद्धू

पंजाब के लोगों की आवाज हाईकमान तक पहुंचाने आया हूं: नवजोत सिद्धू

पंजाब कांग्रेस कलह को लेकर गठित तीन सदस्यीय कमेटी से मुलाकात के बाद राज्य के कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब के लोगों की आवाज हाईकमान तक पहुंचाने आया हूं।

पंजाब के लोगों की आवाज हाईकमान तक पहुंचाने आया हूं: नवजोत सिद्धू- India TV Hindi Image Source : FILE पंजाब के लोगों की आवाज हाईकमान तक पहुंचाने आया हूं: नवजोत सिद्धू

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस कलह को लेकर गठित कांग्रेस की तीन सदस्यीय कमेटी से मुलाकात के बाद राज्य के कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब के लोगों की पंजाब के लोगों की आवाज हाईकमान तक पहुंचाने आया हूं। जो कुछ भी हाईकमान ने पार्टी के हित में पूछा उन्हें पूरी तरह से सजग कर दिया है। नवजोत सिद्धू ने पत्रकारों से ये बात कही। सिद्धू ने कहा- मेरा पक्ष है कि पंजाब के लोगों की वित्तीय ताकत जो टैक्स के रूप में सरकार को जाती है वो लोगों तक वापस जानी चाहिए। 

सिद्धू ने कहा-'पंजाब के सच और हक की आवाज मैंने हाई कमान को बुलंद आवाज में बताई है। पंजाब को जीताना है और हर पंजाब विरोधी ताकत को हराना है।' आपको बता दें कि पंजाब कांग्रेस इकाई में जारी अंदरूनी कलह को सुलझाने के लिए कांग्रेस ने तीन सदस्ी समिति का गठन किया गया है। यह समिति पार्टी के विधायकों और मंत्रियों से एक-एक कर मुलाकात कर रही है। आज नवजोत सिंह सिद्धू कमिटी के सदस्यों से मिलने पहुंचे थे।

दरअसल पार्टी नेताओं के एक धड़े ने वर्ष 2015 में फरीदकोट के कोटकपुरा में बेअदबी मामले के बाद हुई गोलीबारी की घटना में की गई कार्रवाई को लेकर असंतोष जाहिर किया था, जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी की तीन सदस्यीय समिति गठित की थी। पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय द्वारा पिछले महीने कोटकपुरा गोलीबारी मामले में जांच रद्द किए जाने के बाद सिद्धू लगातार इस मामले से निपटने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की आलोचना कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिकमुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह भी बृहस्पतिवार या शुक्रवार को समिति से मुलाकात कर सकते हैं। 

Latest India News