A
Hindi News भारत राजनीति पुलवामा हमले की बरसी पर नवाब मलिक का विवादित बयान, कहा-चुनावी मुद्दा बना और मोदी जी जीत गए

पुलवामा हमले की बरसी पर नवाब मलिक का विवादित बयान, कहा-चुनावी मुद्दा बना और मोदी जी जीत गए

14 फरवरी, 2019, हिंदुस्तान के इतिहास की ये वो तारीख है जिसे कोई नहीं भूल सकता। आज से एक साल पहले पुलवामा में पाकिस्तानी आतंकियो के हमले में देश के 40 वीर सपूतों ने अपने जान का बलिदान दे दिया।

पुलवामा हमले की बरसी पर नवाब मलिक का विवादित बयान, कहा-चुनावी मुद्दा बना और मोदी जी जीत गए- India TV Hindi पुलवामा हमले की बरसी पर नवाब मलिक का विवादित बयान, कहा-चुनावी मुद्दा बना और मोदी जी जीत गए

नई दिल्ली: 14 फरवरी, 2019, हिंदुस्तान के इतिहास की ये वो तारीख है जिसे कोई नहीं भूल सकता। आज से एक साल पहले पुलवामा में पाकिस्तानी आतंकियो के हमले में देश के 40 वीर सपूतों ने अपने जान का बलिदान दे दिया। आज पूरा देश उन्हें याद कर रहे हैं जो घर लौटकर नहीं आए। जहां ये मनहूस हमला हुआ, वहां शहीद जवानों की याद में एक स्मारक बनाया गया है। 

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने पुलवामा हमले पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। नवाब मलिक ने कहा कि एक साल में ये पता नहीं चल पाया कि आरडीएक्स कहां से आया। उन्होंने कहा, 40 जवान शहीद हुए, चुनाव का मुद्दा बना और मोदी जी चुनाव जीत गए।

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है, 'पिछले साल भयानक पुलवामा हमले में अपनी जिंदगी गंवाने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। वे सभी असाधारण लोग थे, जिन्होंने हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। भारत उनकी शहादत को कभी कभी नहीं भूलेगा।'

Latest India News