A
Hindi News भारत राजनीति वीडियो: स्वागत समारोह में हाथी से गिर पड़े असम के डेप्युटी स्पीकर कृपानाथ मल्लाह

वीडियो: स्वागत समारोह में हाथी से गिर पड़े असम के डेप्युटी स्पीकर कृपानाथ मल्लाह

असम विधानसभा के नवनिर्वाचित डेप्युटी स्पीकर और भाजपा विधायक कृपानाथ मल्लाह के साथ शनिवार को एक दुर्घटना हो गई।

Newly-elected Assam deputy speaker Kripanath Mallah falls off elephant- India TV Hindi Newly-elected Assam deputy speaker Kripanath Mallah falls off elephant

गुवाहाटी: असम विधानसभा के नवनिर्वाचित डेप्युटी स्पीकर और भाजपा विधायक कृपानाथ मल्लाह के साथ शनिवार को एक दुर्घटना हो गई। मल्लाह के लिए उनके क्षेत्र रताबरी में एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया था, जहां वह हाथी की सवारी कर रहे थे। अचानक हाथी तेजी से चलने लगा और मल्लाह ऊपर से सीधे जमीन पर आ गिरे। डेप्युटी स्पीकर को नीचे गिरा देख समर्थकों में हड़कंप मच गया और वे तेजी से उन्हें उठाने के लिए आगे बढ़े। अच्छी बात यह रही ही मलाह को ज्याद चोट नहीं आई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लाह असम के करीमगंज जिले में स्थित रताबरी क्षेत्र में दौरे पर गए थे। वहां लोगों ने उनका स्वागत हाथी पर बैठाकर किया। मल्लाह को पिछले महीने ही असम का डेप्युटी स्पीकर चुनाव गया था और क्षेत्र की जनता अपने तरीके से उनका स्वागत करना चाहती थी। मल्लाह जिस हाथी पर बैठे थे, उसने कुछ दूर जाते ही अचानक से तेज रफ्तार पकड़ ली। इसके चलते हाथी पर बैठे डेप्युटी स्पीकर संतुलन खो बैठे और धीरे-धीरे नीचे सरकने लगे। अच्छी बात यह रही कि वह तेजी से नहीं गिरे और आसपास घास होने के कारण उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी।


अपने नेता को गिरते देख समर्थक तेजी से उनकी तरफ लपके और उन्हें उठा लिया। इसके बाद मल्लाह खुद ही चलकर वहां से निकले। मल्लाह को देखकर लगा कि उन्हें हल्की-फुल्की चोट ही आई होगी। आपको बता दें कि कृपानाथ मल्लाह को 26 सितंबर को स्पीकर हितेंद्र नाथ गोस्वामी ने निर्विरोध विजेता घोषित किया था।

वीडियो: स्वागत समारोह में हाथी से गिर पड़े असम के डेप्युटी स्पीकर कृपानाथ मल्लाह

Latest India News