A
Hindi News भारत राजनीति बिहार में अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा: अमित शाह

बिहार में अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा ऐलान किया है। बिहार के वैशाली में एक रैली में बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

Nitish Kumar- India TV Hindi Image Source : TWITTER नीतीश कुमार होंगे सीएम पद के उम्मीदवार

वैशाली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा ऐलान किया है। बिहार के वैशाली में एक रैली में बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा, "मैं यहां घोषणा करके सभी अफवाहों को समाप्त करना चाहता हूं, बिहार में अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।" 

बिहार में अपनी रैली में अमित शाह ने विपक्षी दलों पर भी हमला बोला। अमित शाह ने आरोप लगाया कि विपक्षी दलों ने सीएए विरोधी दंगे करवाए, जिसकी वजह से भाजपा को उनके नापाक इरादों के बारे में लोगों को बताने के लिए देशभर में रैलियां करनी पड़ीं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और लालू प्रसाद लोगों को गुमराह करना बंद करें, सीएए की वजह से किसी की नागरिकता नहीं छीनी जा रही है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वह लालू और ममता दीदी से पूछना चाहते हैं कि मटुआ और नामशुद्रों ने उनके साथ क्या गलत किया कि वे इन लोगों को नागरिकता देने का विरोध कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि सीएए का मकसद उन लोगों की मदद करना है जिनकी आंखों के सामने उनकी महिलाओं से बलात्कार किया गया, उनकी संपत्तियां छीन ली गई और उनके पूजा स्थलों को अपवित्र किया गया जिसके बाद वह भारत आए ।

अमित शाह ने अपनी रैली में जेएनयू का भी जिक्र किया। उन्होंने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने कुछ साल पहले जेएनयू में भारत विरोधी नारे लगाए थे उन्हें नरेंद्र मोदी ने जेल भेज दिया लेकिन केजरीवाल ने मुकदमा शुरू करने से इनकार कर दिया।

Latest India News